spot_img

फोन टैंपिंग पर मरयम नवाज का पलटवार, कहा- हिम्मत है तो ISI से सवाल करें PM

HomeINTERNATIONALफोन टैंपिंग पर मरयम नवाज का पलटवार, कहा- हिम्मत है तो ISI...

लाहौर. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने पीएम इमरान खान को कठपुतली पीएम करार दिया है। मरयम नवाज ने पीएम से सवाल करते हुए कहा, कि इमरान खान अपने फोन टैप किए जाने पर देश की खुफिया एजेंसी ISI से सवाल करने का कुछ साहस दिखाएं। उनकी टिप्पणी प्रधानमंत्री के इस खुलासे के बाद आई है कि वह जानते हैं कि एजेंसियां उनके फोन टैप कर रही हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : बाइडेन-हैरिस ने दी गुरुपर्वकी बधाई, कहा-गुरूनानक की दया प्रेरक है

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पुत्री ने कहा, इस कठपुतली और चयनित प्रधानमंत्री इमरान में आईएसआई से यह तक पूछने की हिम्मत नहीं है कि वह उनके फोन क्यों टैप कर रही है। उन्हें ISI से कहना चाहिए कि यह प्रधानमंत्री के अधीन आने वाले संस्थान का काम नहीं है। उन्होंने कहा, आईएसआई प्रधानमंत्री और उनके फोन टैप करती है। यह मेरे लिए खबर नहीं है। यदि इस कठपुतली (इमरान खान) में थोड़ी भी हिम्मत है तो उन्हें इस मुद्दे पर आईएसआई को फटकार लगानी चाहिए।

भैयाजी ये भी पढ़े :  MISSING: पैरोल पर रिहा 1 हजार कैदी गायब, सरकार ने पता लगाने उठाया यह कदम

खान ने हाल में एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा था, मैं जो करता हूं और फोन पर किससे बात करता हूं, ISIऔर आईबी (खुफिया ब्यूरो) इस बारे में जानते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनका फोन टैप किया जाना उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है, खान ने कहा था कि यह पूरी दुनिया में होता है। यहां तक कि अमेरिका में सीआईए भी यही करती है।