spot_img

श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में पहुंची बेटी जान्हवी कपूर…शेयर की तस्वीर…

HomeENTERTAINMENTश्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में पहुंची बेटी जान्हवी कपूर...शेयर की तस्वीर...

मुंबई। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां एक्ट्रेस श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर की अपने फैंस को झलक दिखाई। उन्होंने वहां से जुड़ी अपने बचपन के यादें शेयर की।

ये ख़बर भी देखें : एक्ट्रेस रश्मिका शेयर किया जिम का वीडियों…पूरी की 100 KG की डेडलिफ्ट

न्नई में श्रीदेवी के घर को वेकेशन रेंटल कंपनी एयरबीएनबी की आइकॉन्स श्रेणी के तहत सूचीबद्ध किया गया है। लॉन्च इवेंट में जान्हवी ने कहा,

मुझे लगता है कि यह घर मेरी मां की विरासत और हम सभी के जीवन में एक विशेष अध्याय का प्रतीक है। काम शुरू करने के बाद यह उनकी पहली बड़ी खरीददारी थी और वास्तव में यह उनकी बेशकीमती संपत्ति है।

धड़क फेम एक्ट्रेस ने अपने बचपन के घर की सबसे प्यारी यादें सुनाते हुए कहा, बड़े होते हुए यह हमेशा हमारे जीवन में एक विषय की तरह था। मेरी मां को समुद्र तट बहुत पसंद था।

उन्होंने कहा, यहां बहुत अच्छी ऊर्जा है, हमने इस घर में कई यादें बनाई हैं, एक अद्भुत दृश्य, समुद्र तट तक पहुंच और आराम करने के साथ रहने के लिए यह एक अच्छी जगह है।

एयरबीएनबी प्रॉपर्टी में आने वाले मेहमान दक्षिण भारतीय व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। साथ ही समुद्र के दृश्यों के साथ योग का अभ्यास कर सकते हैं।

यह 12 मई से रेंट के लिए उपलब्ध होगा। जान्हवी की अगली रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा राजकुमार राव के साथ मिस्टर और मिसेज माही है।