spot_img

Viral Video: हवा में उछलती चाय और चायवाले की अदाए ,आप भी कायल हो सकते है, देखिये

HomeENTERTAINMENTViral Video: हवा में उछलती चाय और चायवाले की अदाए ,आप भी...

बिलासपुर /आईपीएस अधिकारी और बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा सोशल मीडिया में अपने मोटिवेशनल थॉट के लिए जाने जाते है। वे समय समय पर इस तरह की पोस्ट करते रहते हैं जिससे इंसान को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले।

Viral Video
Viral Video

भैयाजी ये भी देखे – बड़ी खबर : दिल्ली में पुलिस और आतंकवादियों की मुठभेड़, पांच…

कोरोना के बढ़ते अवसाद के बीच आईजी दीपांशु काबरा ने अपने सोशल मीडिया एकाऊंट ट्विटर से एक पोस्ट शेयर की है जिसमे कैप्शन दिया है। अपने काम से इतना ही प्रेम करें, की दुनिया देखती रह जाए।वायरल वीडियो (viral video) को अब तक हजारो लोगो ने देखा और रीट्वीट भी किया है।

viral video करेगा मोटिवेट

सोशल मीडिया में वायरल (viral video)इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आईजी दीपांशु काबरा ने एक चाय वाले को ऐसा ईमानदार कर्मचारी प्रस्तुत किया है जो चाय बनाने में इतना तल्लीन है कि उसे तब तक चाय पिलाने में मजा नहीं आता जब तक चाय आसमान की सैर न कर ले। इस चाय को जनाब ने क्या नाम दिया है यह तो नहीं पता लेकिन चायवाला ग्राहक तक चाय परोसने से पहले पहले चाय को डंडे से घोटता है। तीन चार बार आग और हवा में उछालने के बाद फिर धीरे धीरे चाय में उबाल लाने का मन्त्र फुकता है। उसके बाद बड़ी शिद्दत के साथ ग्राहकों को अपनी बनी चाय पेश करता है।

Viral Video
Viral Video

भैयाजी ये भी देखे-रायपुर पहुंची भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, बृजमोहन-धरमलाल ने किया स्वागत

इस वायरल वीडियो (viral video) को किसने बनाया या कौन सी जगह का है इस बात की जानकारी तो नहीं है लेकिन एक बात कही जा सकती है कि इससे हर व्यक्ति को एक सीख जरूर मिलती है कि अपने काम से इतना ही प्रेम करें, की दुनिया देखती रह जाये।

भैयाजी ये भी देखे- बड़ी खबर : किसानों के बंद को भूपेश का समर्थन, विष्णुदेव…