spot_img

बड़ी खबर : दिल्ली में पुलिस और आतंकवादियों की मुठभेड़, पांच आतंकी गिरफ़्तार

HomeNATIONALCRIMEबड़ी खबर : दिल्ली में पुलिस और आतंकवादियों की मुठभेड़, पांच आतंकी...

नई दिल्ली। दिल्ली के शकरपुर इलाके में आतंकवादी (Terrorist) और दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने पांच आतंकवादी (Terrorist) को गिरफ़्तार करने में सफल हासिल की है। हालाँकि इन लोगो का संबंध की समूह से है इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : तालिबानियों के गढ़ कंधार में 18 आतंकीवादी ढेर, रक्षा मंत्रालय ने की पुष्टि

स्पेशल सेल के डीसीपी पी.एस. कुशवाहा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि “दिल्ली के शकरपुर इलाके में आतंकवादीयों (Terrorist) की घुसपैठ के इनपुट थे, जिस पर हमारी टीम उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी।

इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग की जिसका जवाब हमारी तरफ से भी दिया गया। मुठभेड़ के बाद आखरिकार हमने पांच को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोग किस ग्रुप से हैं, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।”

Terrorist से मिले हथियार

इधर दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने आतंकवादियों की गिरफ्तारी की बाद खोजबीन भी की। जिसमे विशेष सेल के अधिकारियों को आतंकियों के कब्जे से हथियार और अन्य प्रतिबंधित सामग्रियां भी मिली है।

भैयाजी ये भी पढ़े : नगरोटा एनकाउंटर: जूते-वॉकी टॉकी से हुआ खुलासा, पाक में बैठे आकाओं के संपर्क में थे आतंकी

इधर दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के उग्र आंदोलन के बीच राजधानी में उनकी घुसपैठ के पीछे के मंसूबे की पतासाजी भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल कर रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली में हो रहे किसानों के प्रदर्शन में किसानों के भेस में बाहरी लोग भी पहुंच रहे है। प्रदर्शन स्थल पर कुछ लोग घुसने की कोशिश कर रहे है, इसके आलावा विदेशों से आने वालों की संख्या में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ है।

इस बात की जानकारी खुफिया विभाग ने पहले भी गृह मंत्रालय को दी थी। इस इनपुट पर ही काम करने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और अपराध शाखा के तैनात हुए है।