spot_img

गृहमंत्री शाह का एडिटेड वीडियो वायरल, CM साय ने दी चेतावनी

HomeUncategorizedगृहमंत्री शाह का एडिटेड वीडियो वायरल, CM साय ने दी चेतावनी

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ कर आरक्षण खत्म करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस द्वारा ऐसे दुष्प्रचार पर सीएम विष्णुदेव साय ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा कि, ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री साय ने ट्वीटर पर लिखा, अपनी बुरी हार सामने देख कर कांग्रेस अब कोई भी स्तरहीन हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रही है। दशकों तक आदिवासियों, अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग के लोगों के ठगती रहने वाली, वंचित समूहों का शोषण करने वाली कांग्रेस अब फिर से आरक्षण के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रही है। गृह मंत्री श्री अमित शाह के भाषण को भी गलत तरीके से एडिट कर वह भ्रांति भैला रही है।

ऐसी हरकतें सहन नहीं- सीएम साय 

उन्होंने लिखा है कि, कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी देना चाहता हूं कि आदिवासियों-पिछड़ों-दलितों के खिलाफ ऐसा भद्दा मजाक करने से बाज आए। ऐसी हरकतें सहन नहीं की जाएगी।

कांग्रेस की जितनी निंदा की जाए कम है- मुख्यमंत्री साय 

CM साय ने लिखा कि, कांग्रेस शुरू से ही वंचित समूहों को आगे लाने का और आरक्षण का विरोध करती रही है। कांग्रेस की ऐसी हरकतों की जितनी निंदा की जाए, वह कम है। कांग्रेस को मुस्लिम आरक्षण स्वीकार है लेकिन आदिवासियों और अनुसूचित जाति समूहों, पिछड़ों को मिल रहा अधिकार उसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। शर्मनाक।