spot_img

ओपी चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया में टिप्पणी, BJP नेताओं ने पुलिस में शिकायत की

HomeCHHATTISGARHओपी चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया में टिप्पणी, BJP नेताओं ने पुलिस...

सुकमा। छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी का मामला सामने आया है। बीजेपी नेताओं ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिला के दोरनापाल थाना क्षेत्र में वित्त मंत्री ओपी चौधरी पर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म फेसबुक पर युवक के द्वारा अपमानजनक टिप्पणी के मामले में दोरनापाल थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

दोरनापाल थाने में भाजपा जिला उपाध्यक्ष नगर पंचायत नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने प्रार्थी के रूप में लिखित शिकायत किया है। शिकायत पत्र में समर्थन करते हुए युवक के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है। युवक केशव सोनू पटेल के द्वारा लगातार फेसबुक में वित्त मंत्री ओपी चौधरी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किया जा रहा है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह  का कहना है छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी के खिलाफ अपमानजनक बातें हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।ओपी चौधरी कलेक्टर रहते हुए दंतेवाड़ा क्षेत्र के विकास के लिए अहम योगदान दिए और वित्त मंत्री ओपी चौधरी युवाओं के चहते भी हैं। ओपी चौधरी छत्तीसगढ़ की पहचान है। यही बात कुछ विरोधियों को रास नहीं आ रही जिससे उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी किया जा रहा है।