spot_img

15 हज़ार के मुचलके पर भारती और हर्ष को मिली जमानत, नहीं आये NCB अधिकारी

HomeNATIONALCRIME15 हज़ार के मुचलके पर भारती और हर्ष को मिली जमानत, नहीं...

Entertainment – ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को आज सुबह ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है। ज्ञात हो कि शनिवार की शाम भारती सिंह और उसके पति को NCB ने गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के अनुसार 15-15 हज़ार के मुचलके पर दोनों को रिहा किया गया है।

नहीं आये NCB के अधिकारी

वहीं भारती के वकील आयाज़ खान के अनुसार आज 11 बजे NCB को रिप्लाई फाइल करना था। लेकिन न उनके वकील आये न ही NCB का कोई अधिकारी।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Nikhil Dwivedi: फिल्म रावण के अभिनेता को हुआ कोरोना, घर पर…

Bharti Singh
Bharti Singh

 

दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने के थे आदेश

वहीं अदालत ने इस मामले में भारती सिंह(Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया को जमानत दे दी। बतां दे कि पेशी के बाद भारती सिंह और उसके पति को दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने के आदेश थे। गौरतलब है कि किला कोर्ट में रविवार को आरोपियों की पेशी हुई थी।
भैयाजी ये भी पढ़ें –अरसे बाद सामने आये मशहूर सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर…

Bharti Singh

गौरतलब है, कि भारती सिंह (Bharti Singh) को शनिवार की शाम ड्रग्स के मामले में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। वहीं टीम ने स्टेटमेंट जारी कर इस बात की पुष्टि की थी, लेकिन पति हर्ष की गिरफ़्तारी को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया था। बतां दे कि सुशांत सिंह सुसाइड केस के बाद NCB ड्रग्स मामले में और भी सख्त हो गयी है। टीम बड़े से बड़े अभनेत्री या अभिनेता को भी नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में अब भारती सिंह को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।

गौरतलब है कि भारती सिंह (Bharti Singh) के घर से NCB की टीम को गांजा और कुछ मादक पदार्थ बरामद हुए जिसके कारण ही भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था।

बतां दे कि NCB ने इसके पहले भी रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर,दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत और अर्जुन रामपाल को भी ड्रग्स के मामले में पूछताछ की गयी थी।