spot_img

अरसे बाद सामने आये मशहूर सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

HomeENTERTAINMENTअरसे बाद सामने आये मशहूर सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर वीडियो...

मुंबई। मशहूर गायक और निर्माता मेहमूद अली के बेटे लकी अली (Lucky Ali) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लकी अली(Lucky Ali) ‘ओ सनम’ गाना गा रहें है। वीडियो में गाना गाते वक्त जब उसके लिरिक्स में ‘मौत’ शब्द का जिक्र होता है तो वो इमोशनल हो जाते हैं और गाना-गाते गाते रूक जाते हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –भूटान में Rupay कार्ड के दूसरे फेज़ की शुरुआत, पीएम मोदी बोले-भूटान से विशेष प्यार

Lucky Ali हो जाते हैं इमोशनल

वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब गाने का सेकेंड स्टेंज आता है, जिसकी लाइन है… ”मर भी गए तो भूल ना जाना” इसी लाइन पर लकी अचानक इमोशनल हो जाते हैं और गाना बंद कर देते हैं। लकी अली(Lucky Ali) इस वीडियो में सफेद दाढ़ी में अपनी उम्र से ज्यादा लग रहे हैं। उनकी आवाज भी पहले ज्यादा वृद्ध लग रही है लेकिन उनकी आवाज की मधुरता अब भी बरकरार है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Viral video :शिक्षा मंत्री को नहीं आता राष्ट्रगान, लोगों ने उड़ाया…

बतां दे कि अभिनेता राहुल देव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “गॉड गिफ्टेड, वो दिल से गाते हैं…. महसूस करो मेरे दोस्त #LuckyAli … हैप्पी दीपावली।’ इसके अलावा लकी अली (Lucky Ali) का यह वीडियो देखने के साथ-साथ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लकी अली का ये वीडियो एक लाइव प्रोग्राम का है।

लुक में आया बदलाव

गौरतलब है कि लकी अली सिंगर के अलावा सॉन्ग राइटर और म्यूजिशियन भी हैं। बतौर सिंगर लकी ने ‘दुश्मन दुनिया का’ के गाने ‘नशा नशा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन 62 साल के हो चुके लकी अली अब काफी बूढ़े दिखने लगने हैं। वीडियो में लकी अली के सिर्फ दाढ़ी ही नहीं बाल भी सफ़ेद नज़र आ रहे हैं। साथ ही चेहरे पर भी झुरियां साफ़ दिखाई पढ़ रही है।