spot_img

Nikhil Dwivedi: फिल्म रावण के अभिनेता को हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारेंनटाइन

HomeENTERTAINMENTNikhil Dwivedi: फिल्म रावण के अभिनेता को हुआ कोरोना, घर पर हुए...

Entertainment – एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi)का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव टेस्ट किया है । फ़िलहाल निखिल घर में ही क्वारंटाइन और आइसोलेट हैं। वहीं उनकी पत्नी गौरी बेहतर कर रही हैं और वायरस के लिए उनका निगेटिव टेस्ट आया है। खुद निखिल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, हां, मैंने कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी जबान से स्वाद गायब हो गया हैl

Nikhil Dwivedi
Nikhil Dwivedi

भैयाजी ये भी पढ़ें –हिमाचल में मना रहे मलाइका और अर्जुन दिवाली, शेयर की तस्वीरें

Nikhil Dwivedi ने निभाया था दमदार रोल

बता दें कि निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) ने हाल ही में हंसल मेहता की प्रशंसित वेब सीरीज, स्कैम 1992 : हर्षद मेहता कहानी के साथ अपना दमदार रोल निभाया। इस वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 9.6 रेटिंग मिली हैl निखिल पहले फिल्म वीरे दी वेडिंग और दबंग 3 को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। बतौर एक्टर भी निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi)ने कई फिल्मों में काम किया है। रावण, तंंमचे, माई नेम इज एंथोनी गोंसालविस और शोर इन द सिटी में उन्होंने अहम रोल निभाए। वहीं निखिल ने हाल ही में नागिन फिल्म में श्रद्धा कपूर के नागिन बनने की भी अनाउंसमेंट की थी।
भैयाजी ये भी पढ़ें –इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शेयर की हॉट पिक्स, बढ़ी…

Nikhil Dwivedi
Nikhil Dwivedi

तेजी से फ़ैल रहा वायरस

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत में भी इसकी मार देखने को मिली हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर सिंगर तुलसी कुमार तक इसके चपेट में आये हैं। इसके अलावा सरकार भी इस वायरस को नियंत्रण कर पाने में अभीतक सफलता हासिल नहीं कर पायी है। और न ही इस वायरस की वैक्सीन बना पायी है।