spot_img

‘प्रोजेक्ट-K’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन

HomeCHHATTISGARH'प्रोजेक्ट-K' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन

दिल्ली। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट-K’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए चोटों की जानकारी दी। उन्हें पसली में चोट लग गई है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं।

भैयाजी यह भी देखे: MLA ने मुख्यमंत्री को लिखी चिठ्ठी, कांग्रेस नेताओं को धमका रही जांच एजेंसियां

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग (Amitabh Bachchan)  के दौरान, एक एक्शन शॉट को परफॉर्म करते हुए अमिताभ बच्चन घायल हो गए। उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया और दाहिनी रिब केज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इसके बाद डायरेक्ट शूटिंग कैंसिल कर दी।टीम के लोग उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टर से सलाह ली और सीटी स्कैन कराया और अब वो घर वापस आ गए।

ब्लॉग पर किया खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है। इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है।’ अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे लेकिन ज्यादातर बेड रेस्ट पर हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आज शाम जलसा के बाहर प्रशंसकों को देखना मुश्किल होगा और उन्हें सलाह दी कि वे उनके बंगले पर न आएं। हर रविवार को अमिताभ बच्चन के जलसा में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ती है, जहां सुपरस्टार अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं और उनका अभिवादन करते हैं।