spot_img

अंडरब्रिज के बीच कंटेनर वाहन खराब, 7 घंटे से ट्रैफिक जाम में फंसे लोग

HomeCHHATTISGARHअंडरब्रिज के बीच कंटेनर वाहन खराब, 7 घंटे से ट्रैफिक जाम में...

भिलाई। भिलाई 3 के सिरसा गेट अंडर ब्रिज में रविवार (BHILAI NEWS) की सुबह से जाम लगा हुआ है। सुबह 9:05 बजे एक बड़ा कंटेनर वाहन अंडर ब्रिज के बीच में खराब हो गया। इसके चलते ब्रिज के दोनों तरफ भारी जाम लग लगा गया। कई लोग करीब चार घंटे से जाम में फंसे हुए हैं। अंडरब्रिज में जाम लगने के कारण भिलाई-3 और सिरसा गांव के बीच आवाजाही नहीं हो पा रही। यातायात व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हो गई है। यातायात पुलिस व्यवस्था बनाने के लिए काफी प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कंटेनर वाहन के बाहर न निकाले जाने के कारण जाम नहीं खुल सका है।

भैयाजी यह भी देखे: MLA ने मुख्यमंत्री को लिखी चिठ्ठी, कांग्रेस नेताओं को धमका रही जांच एजेंसियां

चार घंटे से यातायात व्यवस्था पूरी तरह से प्रभावित

बताया जा रहा है कि कंटेनर वाहन सिरसा की ओर से भिलाई-3 (BHILAI NEWS) की तरफ आ रहा था। ब्रिज के ठीक बीच में आने के बाद कंटेनर वाहन का ब्रेक डाउन हो गया और गाड़ी खड़ी हो गई। दोनों तरफ से जा रहे वाहन चालक निकलने के चक्कर में बीच में ही फंस गए। उनके पीछे पीछे चल रहे कई वाहन भी कतार में फंस गए। स्थिति ये है कि अभी भी कई चार पहिया और दो पहिया वाहन ब्रिज में फंसे हुए हैं। यातायात पुलिस के जवानों को दोनों तरफ तैनात

वहीं मैकेनिक को बुलवाकर कंटेनर वाहन (BHILAI NEWS) को सुधरवाया जा रहा है। ताकि उसे बाहर निकाला जा सके। बताया जा रहा है कि खराब वाहन को बाहर निकालने के लिए आवश्यकता पड़ने पर क्रेन की भी मदद ली जा सकती है। यहां उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं हुआ, जब किसी वाहन के खराब होने से सिरसा गेट के अंडरब्रिज में जाम लगा हो। इसके पहले भी तीन बार इसी तरह से भारी वाहनों का ब्रेक डाउन होने के कारण अंडरब्रिज में घंटों तक जाम लग चुका है।