spot_img

MLA ने मुख्यमंत्री को लिखी चिठ्ठी, कांग्रेस नेताओं को धमका रही जांच एजेंसियां

HomeCHHATTISGARHMLA ने मुख्यमंत्री को लिखी चिठ्ठी, कांग्रेस नेताओं को धमका रही जांच...

रायपुर। बीजापुर के कांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी (VIKRAM SAAH MANDAVI) ने आइबी और केंद्रीय सुरक्षा बलों पर बीजापुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को डराने धमकाने का आरोप लगाया है।

बजट सत्र के चौथे दिन चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमका रही हैं और काम करने नहीं दे रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की गई शिकायत में उन्होंने लिखा है कि भैरमगढ़ ब्लाक के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रतन कश्यप को कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल न होने और भाजपा के खिलाफ काम न करने के लिए फोन किया गया। अन्य गतिविधियों पर भी बात की।

भैयाजी यह भी देखे: रिक्शा खरीदी घोटाला: अफसरों पर लगा अधिक दाम में खरीदने का आरोप

विधायक ने शिकायत में यह लिखा

विधायक ने मुख्यमंत्री (VIKRAM SAAH MANDAVI)  से की गई शिकायत में लिखा है कि 19 दिसंबर 2022 को भैरमगढ़ के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष को फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और भाजपा के खिलाफ कुछ ज्यादा लिख (इंटरनेट मीडिया पर) रहे हो, लिखना बंद कर दो नहीं तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद 23 जनवरी 2023 को फिर उसी नंबर से फोन आया और कांग्रेस के लिए काम न करने की धमकी दी गई। इसकी शिकायत जिले के पुलिस अधीक्षक से भी की गई।

केंद्र सरकार से भी करेंगे शिकायत

इस मामले में विधायक विक्रम मंडावी (VIKRAM SAAH MANDAVI) ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है जब बस्तर में केंद्रीय एजेंसियां लोगों से दुर्व्यवहार कर रही हैं । इससे पहले भी एजेंसियों के खिलाफ शिकायतें आ चुकी हैं। इस मामले में केंद्र सरकार से भी शिकायत की जाएगी।