spot_img

Video : बजट समीक्षा पर बोले बृजमोहन, बजट है ही नहीं तो चर्चा क्या करेंगे ?

HomeCHHATTISGARHVideo : बजट समीक्षा पर बोले बृजमोहन, बजट है ही नहीं तो...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा विभागों की बजट पर समीक्षा को लेकर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने निशाना साधा है। उन्होंने इस मामलें पर सरकार द्वारा पब्लिकसिटी स्टंट करने की बात कहीं है। रायपुर एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता और विधायक बृजमोहन ने कहा कि “बजट है ही नहीं तो चर्चा क्या करेंगे ?”

भैयाजी ये भी देखें : कांकेर के पहले पद्मश्री होंगे काष्ठ शिल्प प्रशिक्षक अजय मंडावी…

पिछले बजट का 50% खर्च नहीं हुआ है। विभागों के कामों के लिए पैसा सेंशन नहीं कर रहे हैं, सिंचाई सुविधा किसानों को नहीं मिल रही है। तो खाली हो बजट चर्चा भी जो है, वह केवल नाम के लिए है। अभी बजट देंगे उसको जून-जुलाई तक सेंशन नहीं करेंगे, तब तक चुनाव आ जाएगें, फिर टेंडर नहीं होंगा। यह सरकार पब्लिसिटी, शिगूफे बाज़ी और लोगों की भावनाओं का दोहन कर रही है, लेकिन अब जनता समझ गई है।”

इधर सरकार द्वारा शुक्रवार को देर रात सूबे में हुए तबादलों को लेकर भी बृजमोहन ने तीखे तेवर दिखाए है। विधायक अग्रवाल ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “यह पहली बार थोड़ी हो रहा है। छत्तीसगढ़ में तो ये सरकार दुकान खोल कर रखी है,

भैयाजी ये भी देखें : अब रायगढ़ में “तारन” और कृषि विभाग की संचालक बनी रानू साहू…दर्जनभर अफसरों के हुए तबादले

और उस दुकान में जो जितना भाव देगा वो उतने अच्छे जिले में जाएगा, उतना ज्यादा भ्रष्टाचार के लिए उसे छूट होगी।” बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि “यह सरकार तो अब चला चली की बेला में है, यह लोग लूटपाट कर जाने की तैयारी कर रहे हैं।”