spot_img

बड़ी ख़बर : जमीन विवाद पर कारोबारी राजेश अग्रवाल की हत्या, आरोपी गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHBILASPURबड़ी ख़बर : जमीन विवाद पर कारोबारी राजेश अग्रवाल की हत्या, आरोपी...

रायगढ़। खरसिया में ज़मीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। जिसकी हत्या हुई है उसकी शिनाख़्त पुलिस ने ठेकेदार और क्रेशर संचालक राजेश अग्रवाल के रूप में की है। वहीँ इस मामलें में पुलिस ने पूरी फुर्ती के साथ आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई…

रायगढ़ एडिशनल एसपी लखन पटेल ने बताया कि “आज सुबह करीब 10.30 बजे खरसिया निवासी राजेश अग्रवाल 54 वर्ष बानीपाथर में अपने क्रेशर के पीछे स्थित जमीन को देखने गये थे। तभी बानीपाथर का रहने वाला धोबीलाल मंझवार ने जमीन संबंधी विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से राजेश अग्रवाल पर ताबड़तोड़ गले व चेहरे में हमला कर दिया।

जिससे राजेश अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी धोबीलाल मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही खरसिया एसडीओपी निमिषा पांडे और थाना प्रभारी सुमंत राम साहू दल बल के घटना स्थल पर पहुंचे थे। और तत्काल टीम तैयार कर इस मामलें की जाँच पड़ताल शुरू कर दी थी।

जंगल से गिरफ़्तार हुआ हत्या का आरोपी

इधर कारोबारी राजेश अग्रवाल के हत्या के मामले में आरोपी धोबीलाल मंझवार को रायगढ़ पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : बिलासपुर हाईकोर्ट में अब वर्चुअल हियरिंग, कोरोना संक्रमण को देख लिया…

पुलिस ने आरोपी धोबीलाल मंझवार को नजदीक के ही जंगलों में भागने की कोशिश के दौरान ही गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में हत्या के आरोपी से विस्तृत पूछताछ कर रही है।