spot_img

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई निगेटिव…

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई निगेटिव...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आख़िरकार कोरोना को मात दे दी है। उनकी कोरोना रिपोर्ट आज निगेटिव आई हैं। सिंहदेव ने अपने समर्थक, शुभचिंतक और डॉक्टरों को भी धन्यवाद देते हुए आभार जताया है।

भैयाजी ये भी देखे : बिलासपुर हाईकोर्ट में अब वर्चुअल हियरिंग, कोरोना संक्रमण को देख लिया…

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट के मार्फ़त दी है। सिंहदेव ने कहा कि “मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो लगातार मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थे।

डॉक्टरों, शुभचिंतकों और उच्च शक्ति के लिए धन्यवाद कि मैंने आज कोरोना सैंपल की जाँच में आज मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे कोविड-19 संक्रमण के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की थी।

गौरतलब है कि आज से करीब पांच दिन पहले ही मंत्री सिंहदेव कोरोना से संक्रमित हुए थे। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पिछले रविवार को सरगुजा दौरे पर जाने वाले थे। सर्दी-खांसी की शिकायत के बाद उन्होंने एहतियातन सरगुजा के अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : तीन वन अफसरों को तबादला, संजय यादव बने पीसीसीएफ

जिसके बाद वे पिछले रविवार दोपहर बाद रायपुर लौट आए थे। जहाँ उनकी कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन RTPCR जांच में देर रात तक मिली रिपोर्ट में सिंहदेव के कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।