spot_img

हीरामंडी की वहीदा एक्ट्रेस संजीदा ने कहा-चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार किरदार…

HomeENTERTAINMENTहीरामंडी की वहीदा एक्ट्रेस संजीदा ने कहा-चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार किरदार...

मुंबई। संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज “हीरामंडी : द डायमंड बाजार” में वहीदा का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख ने बताया कि एक कलाकार के रूप में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण, लेकिन बेहद मजेदार था।

ये ख़बर भी देखें : एक्ट्रेस सारा खान को अपनी अपकमिंग फिल्म “गिल्ट 3” की रिलीज का इंतजार

सीरीज में संजीदा का किरदार काफी जटिल है। वह एक तवायफ है, जिसे इंसानों और किस्मत दोनों ने धोखा दिया है। वह एक बड़े उद्देश्य को हासिल करने लिए शांत रहती है।

किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वहीदा का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था। संजय सर ने बेहद जटिल लेकिन अद्भुत किरदार गढ़ा है। ऐसा लगता है कि वह ज्यादातर समय अपने-आप से ही उलझती रहती है।

यह समझाना कठिन है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन अगर आप बारीकी से देखें, तो मुझे लगता है कि दर्शक यह समझ पाएंगे कि वह क्या महसूस करती है।

एक्ट्रेस ने कहा, इस किरदार को एक कलाकार के रूप में निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन बेहद मजेदार था। मेरे पास एक मार्गदर्शक के रूप में संजय सर थे और उनके आसपास रहने से आप अपने किरदार को 100 प्रतिशत नहीं देंगे,

आपको हर सीन में 200 प्रतिशत देना होगा। इस किरदार से मेरा अनुभव और भी बेहतर हो गया। हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।