spot_img

Big News : बंगाल में भाजपा का एक और दांव, पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी हुए शामिल

HomeNATIONALBig News : बंगाल में भाजपा का एक और दांव, पूर्व रेल...

नई दिल्ली। पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) के भाजपा में शामिल होने के कयासों पर शनिवार को मुहर लग गई है। तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के बाद त्रिवेदी ने शनिवार को भाजपा की प्राथमिकी सदस्यता ली है। उन्हें भाजपा मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिनेश त्रिवेदी को पार्टी में शामिल कराया।

भैयाजी ये भी देखे : तृणमूल कांग्रेस ने ज़ारी की 291 प्रत्याशियों की लिस्ट, नंदीग्राम से…

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि दिनेश त्रिवेदी को हम भाजपा में शामिल कर रहे हैं। मैं अपनी ओर से, अपने सभी साथियों और करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंन्दन और स्वागत करता हूं।”

जेपी नड्डा ने कहा कि “तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्टाचार, अवसरवादिता, लोकतंत्र की हत्या, संस्थाओं का गला घोंटना, ये सब कुछ विराजमान है। दिनेश त्रिवेदी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और उन्होंने एक वैचारिक यात्रा राजनीति में की है।

सत्ता को दरकिनार करते हुए, विचार की लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने अपना जीवन गुजारा है। इसीलिए संवेदनशील और विवेकशील व्यक्तित्व के धनी दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने तृणमूल को छोड़कर आज भाजपा को जॉइन किया है।”

Dinesh Trivedi ने साधा TMC पर निशाना

गौरतलब है कि दिनेश त्रिवेदी ने बजट सत्र के पहले चरण के दौरान राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफे का एलान किया था। उन्होंने कहा था कि बंगाल की हालत देखकर तृणमूल कांग्रेस में उनका दम घुटता है। बीजेपी में शामिल होने को उन्होंने अपने लिए स्वर्णिम पल बताया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : असम में 70 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों का…

उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “बीजेपी जनता के परिवार जैसी है। यहां पार्टी की सेवा के लिए बल्कि जनता की सेवा के लिए काम होता है। यही नहीं टीएमसी पर बिना नाम लिए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वहां एक परिवार की सेवा होती है। मेरे लिए देश सर्वोपरि रहा है और वह हमेशा रहेगा।”