spot_img

बड़ी ख़बर : उरला लूट के आरोपी गिरफ्तार, देर शाम तक होगा खुलासा

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : उरला लूट के आरोपी गिरफ्तार, देर शाम तक होगा...

रायपुर। रायपुर के उरला इलाकें में हुई लूट (Robbery) के मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। इन आरोपियों से पूछताछ बाकी है जिसके बाद संभवतः देर शाम तक इस मामलें से पर्दा उठ जाएगा।

सूत्रों की मानें तो इस मामलें में कंपनी के ही एक कर्मचारी ने लूट की इस घटना की पूरी प्लांनिंग की थी। जिसने अपने दोस्त और अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : रोड पूरा होने के नाम पर फ़र्ज़ी बिल से निकाले पैसे, तीन साल बाद दो आरोपी गिरफ़्तार

कैशियर के रोजाना आने और जाने के समय की रैकी कर ही सभी ने प्लानिंग की और लूट की घटाना को अंजाम दिया है। बहरहाल इस मामलें का खुलासा आज देर शाम तक पुलिस के उच्च अधिकारी कर सकते है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामलें में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे शहर के गंज थाने में पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ के लिए ASP साइबर अभिषेक माहेश्वरी, साइबर सेल प्रभारी रमाकांत साहू, उरला टीआई अमित तिवारी समेत अन्य इन आरोपियों से पूछताछ कर रहे है।

लूट (Robbery) का ये था पूरा मामला

उरला में दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की ये लूट (Robbery) हुई थी। आधा दर्जन लुटेरों ने कैशियर पर रोड और डंडे से वार किया और रकम से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गए थे। उरला के एक कंपनी में काम करने वाले कैशियर नित्यानंद छुरा के साथ लूट हुई है। नित्यानंद पिछले कई सालों से उरला की कूलरगढ़ी प्लांट में कैशियर के पद पर काम करता है।

हर रोज वो सिटी ऑफिस से कैश लेकर उरला ऑफिस और उरला से वापस यहाँ भी कैश लाने ले जाने का काम किया करता था। 16 जनवरी को भी नित्यानंद 20 लाख रुपए फाफाडीह ऑफिस से लेकर उरला प्लांट आ रहा था। इसी दौरान यह घटना घटित हुई।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने ज़ारी किए Assistant Professor Exam के परिणाम

बकौल नित्यानंद सरोना के पास दो बाइक में कुछ लोग आए और उसे पीटने लगे। जिसके बाद उन्होंने बैग छीनने के लिए झूमाझटकी भी की। बैग को छुड़ाने में लुटेरे कामयाब हुए और फ़ौरन मौके से फ़रार हुए।