spot_img

कैशियर से 20 लाख रूपए की लूट, आधा दर्जन लुटेरों ने किया हमला, फुटेज बरामद…

HomeCHHATTISGARHकैशियर से 20 लाख रूपए की लूट, आधा दर्जन लुटेरों ने किया...

रायपुर। राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट हुई है। यह लूट (Robbery) उरला इलाके में हुई है।

जहाँ आधा दर्जन लुटेरों ने कैशियर पर रोड और डंडे से वार किया और रकम से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गए।

सुनसान सड़क का फायदा उठाकर यह लुटेरे भाग खड़े हुए फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बजट 2021 की तैयारियों में सीएम भूपेश, मैराथन बैठक कर विभागों से ले रहे प्रस्ताव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उरला के एक कंपनी में काम करने वाले कैशियर नित्यानंद छुरा के साथ लूट हुई है। नित्यानंद पिछले कई सालों से उरला की कूलरगढ़ी प्लांट में कैशियर के पद पर काम करता है। हर रोज वो सिटी ऑफिस से कैश लेकर उरला ऑफिस और उरला से वापस यहाँ भी कैश लाने ले जाने का काम किया करता था।

आज भी नित्यानंद 20 लाख रुपए फाफाडीह ऑफिस से लेकर उरला प्लांट आ रहा था। इसी दौरान यह घटना घटित हुई। बकौल नित्यानंद सरोना के पास दो बाइक में कुछ लोग आए और उसे पीटने लगे। जिसके बाद उन्होंने बैग छीनने के लिए झूमाझटकी भी की। बैग को छुड़ाने में लुटेरे कामयाब हुए और फ़ौरन मौके से फ़रार हुए।

इधर घटना के बाद नित्यानंद ने अपने मालिक को पूरी बात बताई। वहीं घटना की शिकायत भी तत्काल उरला थाने में दर्ज कराई गई। जिसके बाद मौके पर उरला पुलिस और साइबर सेल की टीम पहुंच कर जांच पड़ताल कर सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने आसपास के इलाकों में तगड़ी नाकेबंदी भी की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Corona vaccination : सफाई कर्मी “तुलसा” को पहला डोज़, इन्हें भी लगी वैक्सीन

Robbery के फुटेज हुए बरामद

सायबर टीम के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस लूटपाट (Robbery) के मामलें में टीम को घटना स्थल के आस पास लगे कैमरों से कई अहम फुटेज बरामद किए गए है। जिसमें दो मोटरसायकल में लुटेरे फर्राटे से भागते हुए नज़र आ रहे है।