spot_img

50 वर्षीय महिला से गैंगरेप के बाद की गई हत्या, मंदिर का पुजारी निकला आरोपी

HomeNATIONALCOUNTRY50 वर्षीय महिला से गैंगरेप के बाद की गई हत्या, मंदिर का...

लखनऊ / उत्तरप्रदेश के बदायू में आज एक दिल दहलाने वाले घटना हो गई है। जिसके तहत शहर का माहौल दहशत से भर गया है। मिली जानकारी अनुसार 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। जिसके बाद तीन आरोपी में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं एक आरोपी फरार है।

बेटे ने कही ये बड़ी बात

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक महिला रोज शाम 5 बजे मंदिर जाती थी घटना वाले दिन रविवार को भी वह मंदिर के लिए निकली लेकिन देर रात पुजारी और उनके साथी मां को दरवाजे पर फेंक कर भाग गए। जब हमने देखा तो माँ खून से लथपथ पड़ी थी।

भैयाजी ये भी पढ़े –बड़ी ख़बर : स्टील प्लांट के कोल केमिकल डिपार्टमेंट में गैस…

बदायू पुलिस ने ट्वीट पर दी जानकारी

वहीं पुलिस का कहना है कि सोमवार की सुबह महिला के घर से ली गई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक खाट पर शव पड़ा है और परिवार के सदस्यों समेत अन्य ग्रामीण उसे घेऱे हुए हैं। लाश एक पीली चादर से ढकी हुई है, जो खून से लथपथ दिखाई देती है. लाश का एक पैर टूटा हुआ है जो झुका हुआ दिखाई दे रहा है।

बदायूं पुलिस ने ट्वीट पर में कहा है कि मामले में गैंगरेप और हत्या का केस दर्ज किया गया है और दो गिरफ्तारियां की गई हैं. बदायूं पुलिस के प्रमुख संकल्प शर्मा ने भी दो गिरफ्तारियों की पुष्टि की हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लापरवाही के लिए स्थानीय पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े –Budget 2021 : अर्थशास्त्रियों से चर्चा करेंगे नरेंद्र मोदी, इकोनॉमिक ग्रोथ…

बदायूं के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा, “प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि स्थानीय थाना प्रभारी ने मामले को संभालने में लापरवाही की है. मैंने उनके निलंबन का आदेश दिया है।