spot_img

Big Breaking : एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या, हड़कंप…

HomeCHHATTISGARHBig Breaking : एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या, हड़कंप...

दुर्ग। दुर्ग और रायपुर जिले के बीच पड़ने वाले वाले गाँव खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है।

इनमें से दो लोगो की हत्या घर पर ही की गई है। जब कि पिता और पुत्र की लाश खेत में बनी पानी की टंकी से पुलिस ने बरामद कर ली है।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ विधानसभा : शीतकालीन सत्र शुरू, कार्यमंत्रणा समिति की बैठक संपन्न

ये पूरा मामला दुर्ग जिले के अमलेश्वर का बताया जा रहा है। हालाँकि परिवार के एक सदस्य के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी भी मिली है, जिसे इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ ये पूरा मामला खुड़मुड़ा गाँव थाना अमलेश्वर का है। जहाँ सोनकर परिवार पर रविवार-सोमवार दरम्यानी रात किसी भारी चीज़ से जानलेवा हमला कर हत्या (Murder) की गई है।

घर से दुलारी सोनकर 55 वर्ष, कीर्ति सोनकर 27 साल की लाश बरामद की गई है। वही 11 साल के एक बच्चे को गंभीर चोटें आई है। जिसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

इधर शुरुवाती दौर में लापता बताए जा रहे है, पिता-पुत्र की लाश भी खेत में बनी पानी टंकी से बरामद की गई हैं। कयास लगाए जा रहे है कि दोनों की हत्या (Murder) के बाद लाशों को पानी की टंकी में फेंक दिया गया होगा।

Murder की वज़ह आपसी रंजिश या विवाद

शुरुवाती जाँच पड़ताल में ये हत्या (Murder) आपसी रंजिश या पारिवारिक विवाद से जुड़ा नज़र आ रहा है। हालाँकि मौके पर अमलेश्वर थाना पुलिस और रायपुर पुलिस जुटकर इस मामलें की जाँच कर रही है। वहीं मौके पर डॉग स्कॉड और फॉरेंसिंक टीम भी पहुंची हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : अच्छी ख़बर : भारत में जनवरी से शुरू हो सकता है Covid-19 का वैक्सीनेशन

इधर पुलिस की जाँच अब 11 साल के नाबालिक बच्चे के बयान पर तिकी हुई है। पूरी जाँच में बच्चे का बयान काफी अहम माना जा रहा है। जिसके बयान के आधार पर अपराधी की शिनाख़्त हो सकती है।