spot_img

सुकमा IED ब्लास्ट में घायल डिप्टी कमांडेंट हुआ शहीद, इलाज़ के दौरान तोड़ा दम…

HomeCHHATTISGARHसुकमा IED ब्लास्ट में घायल डिप्टी कमांडेंट हुआ शहीद, इलाज़ के दौरान...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों द्वारा बरामद IED को डिफ्यूज करने के दौरान ब्लॉस्ट हुआ था। इस ब्लॉस्ट में कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट को घायल होने के बाद रायपुर लाया गया था।

भैयाजी ये भी पढ़े :Big News : सुकमा में IED डिफ्यूज़ करते समय हुआ धमाका, डिप्टी कमांडेंट घायल…

जहाँ रविवार देर रात उन्होंने इलाज़ के दौरान अपनी अंतिम सांस ली। कोबरा 203वीं बटालियन के डिप्टी कमांडर विकास कुमार रविवार को सुकमा में IED डिफ्यूज करने के दौरान हुए धमाके में घायल हुए थे।

गौरतलब है कि सुकमा जिले के पलोड़ी और किस्टाराम गांवों के बीच कोबरा की 208वीं बटालियन की एक टीम सर्चिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान टीम को माओवादियों द्वारा लगाया गया एक IED नज़र आया था। जिसे निकालने में टीम ने सफ़लता पाई, पर जब टीम के द्वारा उसे डिफ्यूज करने के लिए रखा गया था, उसी वक़्त अचानक IED में ज़ोरदार धमाका हुआ था।

IED ब्लॉस्ट में शहीद को सीएम ने किया नमन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आईईडी विस्फोट में घायल हुए 208 वीं कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास कुमार के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम बघेल ने कहा कि विकास कुमार ने कर्तव्य निर्वहन के दौरान अपनी शहादत दी। उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।
भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में पदस्थ BSF जवान ने की आत्महत्या, पुलिस जुटी जाँच में
नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन और तेज होगा। बघेल ने विकास कुमार के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवदेना प्रकट करते हुए उनकी शहादत को नमन किया है।