spot_img

RTO कर्मचारी बनकर कर रहे थे उगाही, पुलिस ने शिकायत पर घेराबंदी कर पकड़ा

HomeCHHATTISGARHRTO कर्मचारी बनकर कर रहे थे उगाही, पुलिस ने शिकायत पर घेराबंदी...

डोंगरगढ़। वर्षों से छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा में संचालित पाटेकोहरा आरटीओ (RTO) बैरियर में अवैध वसूली करने वालों को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपियों के खिलाफ शिकायत पुलिस को मिली थी, कि गाड़ी पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे थे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा राजकुमार, अनिल और लखन साहू बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे – Borewell से निकली आग, विधायक ने जिला प्रशासन को दी सूचना

RTO कर्मी  बनकर वर्षों से कर रहे थे उगाही

थाना प्रभारी निलेश पांडे से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी चिचोला की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि रात को लगभग डेढ़ बजे छुरिया मोड बापूटोला के पास कुछ लोग वाहनों को रोककर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आरटीओ (RTO)  बैरियर से क्रासिंग कराने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे –breaking: नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आये 3…

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे, जिन्हें दौड़ाकर पकड़ा गया। आरोपियों ने ट्रक चालक पप्पू यादव और सुभाष मंडावी से वसूली की थी। आरोपियों के पास से पुलिसकर्मियों ने 2 नग कॉपी, 2 नग डॉट पेन, 3 नग मोबाईल, 1 नग बांस का डंडा, 1 नग कार्बन, नगदी रकम 1500 रुपये जब्त किया गया है। तीनो आरोपियों के खिलाफ वाहन चालकों एवं शासन के साथ धोखाधड़ी (RTO) करने पर धारा 341, 384, 420 व 34 भादवि की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।