spot_img

गृहमंत्री ने सुकमा नक्सली मुठभेड़ शहीद सहायक कमांडेंट की शहादत पर दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHBASTARगृहमंत्री ने सुकमा नक्सली मुठभेड़ शहीद सहायक कमांडेंट की शहादत पर दी...

रायपुर, 29 नवम्बर 2020/ गृहमंत्री  ताम्रध्वज साहू ने सुकमा जिले में हुये नक्सली मुठभेड़ में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के सहायक कमांडेंट श्री नितिन भालेराव की शहादत को नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। गृहमंत्री ने आज माना पहुंच कर पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। गृहमंत्री के साथ संसदीय सचिव एवं क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय भी शहीद जवान को श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे।

गृहमंत्री ने परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

साहू ने उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की । गृहमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। इस अवसर पर संसदीय सचिव विकाश उपाध्याय ने भी शहीद सहायक कमांडेंट  नितिन भालेराव की पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया।

भैयाजी ये भी देखे –breaking: नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आये 3…

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सुकमा नक्सली मुठभेड़ की कड़ी निंदा की साथ ही सहायक कमांडेंट की शहादत को नमन करते हुए दी श्रद्धांजलि घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की भूपेश बघेल ने सुकमा जिले में हुये नक्सली मुठभेड़ की कड़ी निंदा करते हुये इसमें सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के सहायक कमांडेंट नितिन भालेराव की शहादत को नमन करते हुए अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है साथ ही उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।