spot_img

Shweta Tiwari पर किसने लगाया बेटे को गायब करने का आरोप, जाने क्या है मामला

HomeENTERTAINMENTShweta Tiwari पर किसने लगाया बेटे को गायब करने का आरोप, जाने...

Entertainment : कसौटी ज़िन्दगी फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जहाँ अपनी खूबसूरती और अदाओं के कारण चर्चा में रहती है, वहीं अपने निजी ज़िन्दगी की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती है। चाहे वह श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की वजह हो या दूसरे पति अभिनव कोहली की वजह से। पहले भी राजा चाहड़री की वजह से श्वेता अक्सर गॉसिप का हॉट टॉपिक बनी। वहीं कुछ दिन पहले दूसरे पति अभिनव कोहली ने भी शेता को खूब TRP दी।
भैयाजी ये भी पढ़ें –मजेदार तरीके से बच्चा दे रहा नाइ को धमकी, वायरल Video

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बेटे रेयांश का बर्थडे था। जिसपर श्वेता ने रेयन्स को अपने पिता से मिलने नहीं दिया। जिस कारण अभिनव ने श्वेता पर रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है।

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)पर लगाया है नया इल्ज़ाम। कि कम से कम बेटे के जन्मदिन पर तो उसके पिता से उसे मिलवा देती। दरअसल 27 नवंबर को श्वेता और अभिनव के बेटे के जन्मदिन होता है। इस साल रेयांश 4 साल का हो गया है। बेटे के जन्मदिन पर उससे ना मिल पाने का अपना दुख साझा करते हुए अभिनव ने इंस्टाग्राम पर बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है “कम से कम आज उसके बर्थडे पर तो मिलाना चाहिए था…मेरे बर्थडे पर नहीं मिलाया…दीवाली के दिन नहीं मिलाया…हे रब्बा तू ही मालिक”

वैसे ये पहली बार नहीं है जब अभिनव कोहली ने श्वेता पर इस तरह के इल्ज़ाम लगाए हैं। अक्सर वह अपनी बात श्वेता और दूसरे लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। हाल ही में अभिनव ने श्वेता पर इल्ज़ाम लगाया था कि उन्होने उनकी अच्छाईयों का फायदा उठाया है।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari