spot_img

Video viral: मजेदार तरीके से बच्चा दे रहा नाइ को धमकी

HomeNATIONALVideo viral: मजेदार तरीके से बच्चा दे रहा नाइ को धमकी

Bhaiyaji Special : वैसे तो सोशल मीडिया में हर दिन कुछ न कुछ ट्रेंड में आते ही रहता है। चाहे वह कोई राजनीति का मुद्दा हो या हीरो का डयलॉग। वैसे ही आजकल एक बच्चे का वीडियो(Video) ट्विटर पर काफी ट्रेंड पर है। जो जमकर वायरल भी हो रहा है। लोग उसमे कमेंट भी कर रहे हैं। वही काफी लोगो ने शेयर भी किया है।

वीडियो(Video) में आप देख सकते हैं कि बच्चा कैसे अपने चंचल अंदाज़ में बाल कटाने से मना करता है। और नाइ को धमकी दे रहा है कि ‘मैं बहुत बुरा हूँ। मैं तुमको छोडूंगा नहीं, मं तुम्हारी कटिंग करूँगा, मैं तुम्हारे बाल काटूंगा’ ,,बच्चे के अनोखे अंदाज़ देख कर आप भी चौंक जायेंगे। और आपको भी बच्चे पर प्यार आने लगेगा।
भैयाजी ये भी देखें –32 साल की हुई Yami Gautam, बनाना चाहती थी IAS,,कैसे बनी…

Video में नाइ भी बेचारा बना हुआ

गौरतलब है कि वीडियो (Video) में नाइ बच्चे को बहलाने के लिए उसके पापा दादा के नाम पूछता है वहीं बच्चा भी जवाब देते हुए आखिरी में कहता है कि इनके भी बाल काटोगे क्या। बता दें कि यह वीडियो Anup नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा बच्चा अनुश्रुत। सभी माता-पिता को इससे जूझना होता है।’ इस वीडियो को 8 लाख 67 हजार से ज्यादा व्यूज, 48.6 हजार लाइक्स एवं लगभग 2 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं।