spot_img

32 साल की हुई Yami Gautam, बनाना चाहती थी IAS,,कैसे बनी एक्ट्रेस जाने

HomeENTERTAINMENT32 साल की हुई Yami Gautam, बनाना चाहती थी IAS,,कैसे बनी एक्ट्रेस...

Birthday Special : फेयर एंड लवली एडवर्टाइजमेंट से घर घर में पहचान बनाने वाली यामी गौतम(Yami Gautam) आज 32 साल की हो गयी है। गौरतलब है कि क्रीम के ऐड से भले यामी को पहचान मिली हो लेकिन ‘विकी डोनर’ फिल्म से यामी ने बॉलीवूड में कदम रखा था। यामी का जन्म आज ही के दिन साल 1988 में बिलासपुर यानी कि हिमाचल प्रदेश में हुआ था।

Yami Gautam को ऑर्गैनिक खेती का शौक

        भले ही यामी गौतम(Yami Gautam) एक्ट्रेस हो लेकिन उन्हें प्रकृति से जुड़े रहना बहुत पसंद है। और यही कारण है कि यामी गौतम ने हिमांचल में एक जमीन ली है और वहां ऑर्गैनिक खेती का काम करती है। यामी को जब भी शूटिंग से टाइम मिलता है वह अपने खेत में समय बिताने पहुँच जाती है।भैजी ये भी पढ़ें –Shahnaz Gill ने शेयर किया अपकमिंग सांग का पोस्टर, SIDNAAZ की…

 

पिता पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर

    यामी गौतम(Yami Gautam) ने चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई की है। यामी कभी आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं। लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। कम ही लोगों को पता है कि यामी गौतम फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। यामी के पिता पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर हैं। यामी गौतम खास बात यह है कि यामी की बहन सुरीली गौतम भी पंजाबी फिल्‍मों में एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने ‘पावर कट’ से पंजाबी फिल्‍मों में डेब्‍यू किया।

गौरतलब है कि शरुआती समय में यामी का करियर अच्छी हाइट पकड़ रहा था। लेकिंन वर्तमान में यामी के पास प्रोजेक्ट्स की कमी है। वहीं बात करें यामी की लव लाइफ की तो पुलकित सम्राट के साथ ‘सनम रे’ फिल्म के बाद अफेयर की चर्चा सुनाई दे रहा था जिसके बाद से पुलकित और यामी दोनों के करियर में ब्रेक सा लग गया है।
भैजी ये भी पढ़ें –बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन हुई 42 साल की, घर से भागकर…