spot_img

धरमलाल कौशिक बोले, Corona की वेबसाइट दो माह से बंद…नहीं मिल रही जानकारी

HomeCHHATTISGARHधरमलाल कौशिक बोले, Corona की वेबसाइट दो माह से बंद...नहीं मिल रही...

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राज्य सरकार की तैयारियों को लेकर सवाल उठाया। कौशिक ने कहा है कि उपलब्ध चिकित्सा सेवा की पर्याप्त और ताज़ा जानकारी कोरोना संक्रमितों को देने में प्रदेश सरकार लापरवाही कर रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : गृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू…सहमी जनता

कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने कहा कि आज हालात ये हैं कि हॉस्पिटल में बेड की उपलब्धता की जानकारी देने वाली वेबसाइट के पिछले दो माह से बंद पड़े होने के कारण कोरोना मरीजों को अस्पताल और वहाँ बेड की उपलब्धता की सही जानकारी नहीं मिल पा रही है।

नेता प्रतिपक्ष (Dharamlal Kaushik) ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश सरकार शुरू से ही दुर्लक्ष्य करती आ रही है। कोरोना की रोकथाम के बजाय प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं का पूरा ध्यान केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ प्रलाप में ही केंद्रित रहा। अब भी प्रदेश के मुख्यमंत्री बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना के बढ़ते मामलों को प्रति फिर लापरवाही बरत रहे है।

Dharamlal Kaushik बोले पीएम के सामने पैसों का रोना

कौशिक ने कहा कि कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब देशभर के मुख्यमंत्रियों से निर्णायक चर्चा कर रहे थे, तब भी प्रदेश में कोरोना मामलों के तथ्य सामने रखने के बजाय मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री फिर पैसों को लेकर रोना-धोना मचाने में लगे रहे।

भैयाजी ये भी पढ़े : कौशिक ने सीएम भूपेश को लिखा पत्र, छात्रों के लिए माँगा मोबाईल फ़ोन

जबकि कोरोना को लेकर की गई व्यवस्थाएँ प्रदेश सरकार की उदासीनता के चलते दम तोड़ चुकी हैं और प्रदेश फिर कोरोना के बढ़ते मामलों से चिंतित है।