spot_img

गृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू…सहमी जनता

HomeCHHATTISGARHगृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू...सहमी जनता

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा बुलाई गई गृहविभाग की बैठक पर अब सियासी घमासान मच गया है। गृहमंत्री की इस बैठक पर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने निशाना साधा है।

कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “छत्तीसगढ़ को भूपेश सरकार ने अपराधगढ़ बना दिया है। आज पूरा प्रदेश अशांति का टापू बन गया है, जहाँ लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे है।”

बड़ी ख़बर : बढ़ते अपराध को लेकर गृहमंत्री भड़के, कल बुलाई हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग
               कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने आगे बढ़ते हुए कहा कि “कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ है भी इस बात का अहसास खत्म हो चूका है। अपराधी राजधानी में दिन दहाड़े हत्या कर रहे है चोरी लूटपाट की घटना तो आम हो गई है। कौशिक ने कहा कि वर्तमान छत्तीसगढ़ की स्थिति साल 2000 से 2003 के जैसी हो गई है, जब कांग्रेस की सरकार थी और अपराध चरम पर।”

गौरतलब है कि कल गृह विभाग की एक हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा बुलाई गई है। इस बैठक में सूबे के गृह विभाग के तमाम आला अधिकारी, डीजीपी डीएम अवस्थी, सभी रेंज के आईजी और एसपी मौजूद होंगे। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बाद विपक्ष के निशाने पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने यह बैठक आहूत की है।

Dharamlal Kaushik बोले “राजधानी में चौपट कानून व्यवस्था”

खबर है कि कल की बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू राजधानी समेत सूबे की क़ानून व्यवस्था, बढ़ती चाकूबाजी, हत्या, चोरी, बलात्कार जैसे कई मामलों के बढ़ते आंकड़ों पर डीजीपी समेत रेंज आईजी और एसपी से सवाल जवाब कर सकते है। खासकर राजधानी में लगातार हो रही हत्या, चाकूबाजी और लूटपाट के मामलें पर सवाल उठेंगे। इसके आलावा यातायात के लेकर भी कई गृहमंत्री शहर के कप्तान से चर्चा कर सकते है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : भूपेश कैबिनेट की बैठक 28 को, संविदा कर्मियों को मिल सकती है सौग़ात

Dharamlal Kaushik ने भी इस बारे में सरकार पर आरोप मढ़ते हुए कहा की प्रदेश की राजधानी होने के बाद भी कानून व्यवस्था नहीं है। अपराधी बेख़ौफ़ शहर के बीचो-बीच चाक़ू से गोदकर हत्या कर रहे है, लूटपाट की घटना से महिलाऐं सहमी हुई है। ये सब तब हो रहा है जब पूरी सरकार और अफ़सर खुद राजधानी में रह रहे है।”