spot_img

बढ़ते विद्रोह के बीच इमरान ने रैलियों में लगाई रोक, कोरोना को बनाया हथियार

HomeINTERNATIONALबढ़ते विद्रोह के बीच इमरान ने रैलियों में लगाई रोक, कोरोना को...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (IMRAN KHAN) ने अपने खिलाफ बढ़ते आक्रोश को देखते हुए कोरोना को हथियार बनाया है। इमरान खान ने आक्रोश और विपक्ष के साथ सड़कों पर जनता को उतरते देख पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रैलियों पर रोक लगा दी है।

भैयाजी ये भी देखे- google कर सकता है आपका अकाऊंट बंद, हो जाइए सावधान

गिलगित बाल्टिस्तान के चुनावों में गड़बड़ी की वजह से हो रहे विरोध-प्रदर्शनों के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (IMRAN KHAN) ने सोमवार को यह कदम उठाया है। कोरोना वायरस पर नेशनल को-ऑडिज़्नेशन कमिटी की बैठक के बाद देश को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि 300 से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते हैं।

कोरोना संक्रमण की समीक्षा की

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान (IMRAN KHAN) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस और कोरोना की दूसरी लहर की समीक्षा की। अवैध रूप से कब्जा किए गए गिलगित बाल्टिस्तान में इमरान खान की अगुआई वाली तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को बढ़त मिलने के बाद बड़े राजनीतिक दलों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया और आरोप लगाए कि चुनावों में धांधली हुई है। गिलगित बाल्टिस्तान की 24 विधानसभा सीटों पर रविवार को चुनाव हुए थे। खान की पार्टी पीटीआई ने 8 सीटें जीती हैं, जबकि पीपीपी को 3 सीटें मिली हैं, जबकि सात सीटों पर निर्दलीयों ने कब्जा जमाया है।

भैयाजी ये भी देखे- नासा ने 4 अंतरिक्ष यात्रियों को इंटरनेशनल स्पेस सेंटर में किया रवाना

बिलावल भुट्टो ने लगाया धांधली का आरोप

पीपीपी चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने तीन सीटों पर धांधली का आरोप लगाया। गलगित में एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीपीपी को मिले जनादेश को तीन सीटों गिलगित 1, घीजर 3 और सकरदू में धांधली से छीन लिया गया। इससे पहले बिलावल ने ट्वीट किया कि गिलगित बाल्टिस्तान में विधानसभा चुनाव को चुरा लिया गया है और वह जल्द ही यहां एक प्रदर्शन में शामिल होंगे।