spot_img

NCB कर रही अर्जुन रामपाल से पूछताछ, गर्लफ्रेंड भी शक के दायरें में

HomeNATIONALCOUNTRYNCB कर रही अर्जुन रामपाल से पूछताछ, गर्लफ्रेंड भी शक के दायरें...

एंटरटेनमेंट – NCB ने सोमवार को अर्जुन रामपाल (arjun raampal) के घर छापा मारा था। इसके बाद बुधवार और(and) गुरुवार को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की थी। ग्रैबिएला से अब तक 12 घंटे सवाल-जवाब हो चुके हैं। जांच एजेंसी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल (arjun raampal) के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की थी।

भैयाजी ये भी पढ़ें –चेंबर चुनाव : दिपावली मिलन को लेकर सियासत, सुंदरानी का तंज़-क्या…

NCB सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल (arjun raampal) के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। अर्जुन रामपाल को जवाब देना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आईं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं?
भैयाजी ये भी पढ़ें –नाबालिक से दुष्कर्म का आरोपी 3 साल बाद चढ़ा पुलिस के…

जप्त किये मोबाइल टेबलेट

इसके अलावा(but) उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। NCB को इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस रिपोर्ट भी आ गई है, इसी को दिखाकर रामपाल से सवाल किए जाएंगे। NCB ने 19 अक्टूबर को गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा गया।

गौरतलब है कि एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है। इसके पहले NCB ने रामपाल के दोस्त पॉल बर्टेल को गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी ने गुरुवार देर रात पॉल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। करीब 10 घंटे सवाल-जवाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पॉल ऑस्ट्रेलियाई मूल के आर्किटेक्ट हैं। वे रामपाल की कई पार्टीज में शामिल हुए थे।

रामपाल और पॉल को अब आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से एनसीबी ने पूछताछ की।

फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा

इसके अलावा ड्रग्स मामले में NCB ने रविवार को प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था। उनसे पूछताछ की गई थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, शबाना को सोमवार को ही जमानत मिल गई थी।