spot_img

थाने में लड़की की नग्न तस्वीरें खींचने वाला आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHथाने में लड़की की नग्न तस्वीरें खींचने वाला आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम के पुलिस स्टेशन में लड़की की नग्न तस्वीरें खींचने वाला एक पुलिस अधिकारी कई दिनों से फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार (AREST) कर लिया गया है। एक अन्य पुलिस अधिकारी द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है। फिलहाल, आरोपी को पुलिस विभाग से बर्खास्त कर दिया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: NSA अजीत डोभाल आज ब्रिटेन के समकक्ष से करेंगे मुलाकात

पुलिस स्टेशन पर मौजूद लड़की के साथ अश्लील हरकत

आरोपी अधिकारी की पहचान बिमान रॉय के रूप में की गई है। आरोपी ने एक युवा लड़की की अश्लील तस्वीरें ली थीं। पीड़िता नलबाड़ी के घोगरापार पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था। यह घटना 26 जून को सामने आई। रॉय कथित तौर पर गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर बेहोश पाए गए थे और इसके बाद उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया।

रेलवे स्टेशन के पास बेहोशी के अवस्था में मिला आरोपी

जीएमसीएच के अधीक्षक अभिजीत सरमा (AREST)  ने कहा, “एक अज्ञात व्यक्ति को जीएमसीएच ले जाया गया। मरीज का ग्लासगो कोमा स्केल (जीसीएस) कम था।” सरमा ने आगे कहा, “चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा था। आरोपी को फूड पॉइजनिंग हो गई है। उसका जीसीएस अभी भी कम है। अभी उनके परिवार का एक सदस्य उनके साथ है।”

26 जून को लड़की ने दर्ज कराई शिकायत

यह घटना 26 जून को पहली बार सामने आई, जब एक नाबालिग लड़की ने घोगरापार पुलिस स्टेशन के तत्कालीन प्रभारी बिमान रॉय के बारे में पुलिस से शिकायत की। लड़की ने आरोप लगाया कि अधिकारी ने उसकी अश्लील तस्वीरें लीं और जेल के भीतर अन्य अधिकारियों के सामने उसे अपमानित किया।

आरोपी पुलिस अधिकारी हुआ बर्खास्त

शिकायत के बाद असम (AREST)  के डीजीपी जी.पी. सिंह ने आरोपी रॉय के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी और आरोपी अधिकारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “तत्काल मामला दुर्लभ होने के और असम के पुलिस महानिदेशक और पुलिस बल के प्रमुख के रूप में, मौजूदा कानून और नियमों के अनुसार, मैंने असम पुलिस से बिमान रॉयको बर्खास्त करने का फैसला किया है।”