spot_img

ट्रेन में आगजनी की घटना? महिला और बच्चा समेत तीन की मौत, जांच जारी

HomeNATIONALट्रेन में आगजनी की घटना? महिला और बच्चा समेत तीन की मौत,...

कोझिकोड। केरल के कोझिकोड में बीती रात हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन में रविवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने दूसरे यात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग (AAGJANI) लगा दी। चलती ट्रेन में आगजनी की घटना में कई लोग झुलस गए। घटना के कुछ ही देर रेलवे ट्रैक पर तीन लोगों की लाश भी बरामद की गई।

भैयाजी यह भी देखे: ISRO ने चिनूक हेलीकाप्टर की मदद से रीयूजेबल लांच व्हीकल का किया सफल परीक्षण, PM ने दी बधाई

आगजनी की घटना रविवार रात लगभग 9.45 बजे की बताई जा रही है। ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची थी। चलती ट्रेन में ही एक शख्स ने यात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी। आग लगते ही यात्रियों मे चीख-पुकार मच गई। जान बचाने के लिए सब इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने बताया कि घटना में कम से कम आठ लोग झुलस गए।

रेलवे ट्रैक पर मिली तीन लाश

आगजनी की घटना के बाद कुछ ट्रेन से कुछ यात्रियों के लापता होने की जानकारी मिली। सिटी पुलिस ने रेलवे ट्र्रैक पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान तीन लाश बरामद की गई। मृतकों में एक महिला, बच्चा और अधेड़ उम्र का शख्स है। पुलिस को आशंका है कि आग देखकर उन्होंने चलती ट्रेन से कूदने की कोशिश की होगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

आतंकी साजिश से इनकार नहीं

ट्रेन में यात्रियों को आग लगाने की घटना के बाद इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने इस घटना में आतंकी साजिश से भी इनकार नहीं किया है। पुलिस ने बताया कि रेलवे ट्रैक से एक बैग बरामद हुआ है। बैग में पेट्रोल की एक बोतल और दो मोबाइल फोन मिले हैं।