spot_img

  दंतेवाड़ा में नक्सलियों का आतंक जारी, पूर्व सरपंच रामधर आलमी को मौत के घाट उतारा

HomeCHHATTISGARH  दंतेवाड़ा में नक्सलियों का आतंक जारी, पूर्व सरपंच रामधर आलमी को...

दंतेवाड़ा। नक्‍सल प्रभावित बस्‍तर संभाग में जनप्रतिनिधियों की (BASTAR NEWS) हत्‍या का एक और मामला सामने आया है। नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है। साथ ही घटनास्थल पर पर्चा फेंका है, जिसमें लिखा है कि तीन बार समझाने के बाद नहीं माना इसलिए कर दी हत्या। बीते सात दिनों में बस्तर संभाग में नक्‍सलियों द्वारा जनप्रतिनिधियों की हत्‍या का यह तीसरा मामला है।

भैयाजी यह भी देखे : निजी अस्पताल में गलत इलाज, पांच साल की बच्ची का काटना पड़ रहा है हाथ

हितामेटा गांव का है मामला

बारसूर थाना क्षेत्र के हितामेटा गांव के पूर्व सरपंच रामधर आलमी (BASTAR NEWS) की नक्सलियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी है। पूर्व सरपंच पारिवारिक कार्य से मुरुमवाडा नारायणपुर जिले के एक गांव में गए हुए थे। ये गांव हांदावाड़ा जलप्रपात के पास है, जहां नक्सलियों ने शनिवार रात को रामधर की हत्या कर दी। इससे पहले नक्‍सलियों बीजापुर और नारायणपुर में भी भाजपा के स्‍थानीय नेताओं की हत्या कर चुके हैं।

मुखबिरी के आरोप में पूर्व सरपंच की हत्या

नक्सलियों ने घटना स्थल (BASTAR NEWS) पर एक पर्चा भी फेंका है, जिस पर पूर्व सरपंच पर 2017 से पुलिस की सरेंडर पॉलिसी में सहयोग करने, गोपनीय सैनिक का काम करने, बोदघाट परियोजना में पैसा खाने का आरोप लगाया गया है। नक्सलियों ने लिखा है कि तीन बार समझाइश के बाद भी पूर्व सरपंच जनविरोधी कार्य कर रहा था, इसलिए इसे सजा दिया जा रहा है। नक्सलियों की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने इस हत्या की जवाबदारी ली है।