spot_img

आफताब की निशानदेही पर मिलीं हड्डियां श्रद्धा की ही थीं

HomeNATIONALआफताब की निशानदेही पर मिलीं हड्डियां श्रद्धा की ही थीं

दिल्ली। मुंबई के श्रद्धा वालकर हत्याकांड (SHRADHA HATYAKAND) में बड़ा खुलासा हुआ है। महरौली और गुरुग्राम के जंगल में मिलीं हड्डियां श्रद्धा की ही थी। श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल का बरामद हड्डियों से मिलान हो गया है।

भैयाजी यह भी देखे: पेरू के रेगिस्तान में मिले सदियों पुराने 168 प्राचीन रेखाचित्र

सीएफएसएल रिपोर्ट से इसका खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (28) की निशानदेही पर यह हड्डियां बरामद की गई थीं। इसके बाद सैंपलों को सीएफएसएल लैब (SHRADHA HATYAKAND)  भेजा गया था। इस बीच दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने श्रद्धा हत्याकांड में विशेष सरकारी वकील की नियुक्त करने के पुलिस के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को डीएनए संबंधित जांच की रिपोर्ट और पोलोग्राफ जांच की रिपोर्ट मिल गई है। यह तफ्तीश के लिहाज से मददगार साबित होगी।

फ्लैट से मिले ब्लड सैंपल का भी हुआ मिलान

डीएनए रिपोर्ट में आफताब के फ्लैट (SHRADHA HATYAKAND)  के बाथरूम और किचन से मिले खून के सैंपल भी श्रद्धा से मैच कर गए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले से जुड़े सभी सबूत सावधानी से जुटाए जा रहे हैं। जरूरत पड़ी तो कोर्ट के इजाजत लेकर पुलिस आफताब से फिर पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने जंगल से बरामद किए श्रद्धा के कपड़ों को भी जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है।