spot_img

जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी रिंकू

HomeNATIONALजेल में सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का...

दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में कैद अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (SATYENDRA JAIN) के मसाज कांड में नया खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सत्येंद्र जैन की जेल में मसाज करने वाला कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि दुष्कर्म के आरोप में कैद रिंकू है। दरअसल, जेल में ऐश करते हुए सत्येंद्र जैन के कुछ वीडियो सामने आए हैं। इनको लेकर भाजपा ने जब आम आदमी पार्टी को घेरा तो अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जैसे पार्टी के बड़े नेताओं ने कहा कि भाजपा सत्येंद्र जैन की बीमारी के नाम पर राजनीति कर रही है। उनके मुताबिक, सत्येंद्र जैन बीमार है इसलिए फिजियोथेरेपिस्ट से इलाज करवा रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: आफताब ने साकेत कोर्ट में कबूला, गुस्से में आकर की थी श्रद्धा की हत्या

बता दें, सत्येंद्र जैन (SATYENDRA JAIN) के जेल में मसाद वाले वीडियो सामने आने के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी सामने-सामने है। एमसीडी चुनावों के साथ ही गुजरात चुनावों में यह मुद्दा बन गया है। भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के नेता जेल में भी अय्याशी कर रहे हैं। इसी कारण अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि उन्हें जेल जाने से डर नहीं लगता।

सत्येंद्र जैन ने मांगे ड्राई फ्रूट्स और सलाद

इस बीच, सत्येंद्र जैन (SATYENDRA JAIN) ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है। याचिका में जैन ने कहा है, तिहाड़ जेल प्रशासन ने उन्हें मिश्रित बीज, फल, खजूर, सूखे मेवे सहित उनकी धार्मिक मान्यताओं के अनुसार बुनियादी चीजें उपलब्ध कराना बंद कर दिया है। जैन ने यह भी आरोप लगाया है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने 21 अक्टूबर से उनकी मेडिकल जांच में ढिलाई बरतना शुरू कर दिया है। याचिका में कहा गया है, ‘चूंकि आवेदक पिछले छह महीने से धार्मिक उपवास पर है। ऐसे में उन्हें फल और सूखे मेवों की जरूरत है। इन वस्तुओं को उपलब्ध नहीं कराने पर प्रोटीन और आयरन की कमी का गंभीर खतरा है।’