spot_img

आफताब ने साकेत कोर्ट में कबूला, गुस्से में आकर की थी श्रद्धा की हत्या

HomeNATIONALआफताब ने साकेत कोर्ट में कबूला, गुस्से में आकर की थी श्रद्धा...

दिल्ली। श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (SHRADHA MURDER CASE) में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। इस बीच, मंगलवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनामाला की रिमांड 4 दिन और बढ़ा दी है। अब पुलिस को जांच के लिए और समय मिल गया है। इसी सुनवाई के दौरान आफताब ने हत्या करना कबूल लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: भानुप्रतापपुर उप चुनाव : 14 ने वापस लिए नाम, 7 मैदान में…मिला चुनाव चिन्ह

आफताब के मुताबिक, यह (घटना) आवेश में हुई। वह जांच में सहयोग कर रहा है। सुरक्षा कारणों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। पुलिस ने और रिमांड की मांग की थी। वहीं इसी सुनवाई के दौरान आफताब (SHRADHA MURDER CASE)  के पॉलीग्राफ टेस्ट पर भी बात हुई। कोर्ट से पहले ही पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति मिल चुकी है। नियमानुसार पॉलीग्राफ टेस्ट या नार्को टेस्ट के लिए आरोपी की अनुमति भी जरूरी होती है। नार्को टेस्ट के लिए आफताब पहले ही अपनी रजामंदी दे चुका है। वहीं आज ही दिल्ली हाई कोर्ट उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें मामले की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग की गई है। सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका सोमवार को दायर की गई थी।

सबूतों की तलाश जारी

इस बीच, मामले में दिल्ली पुलिस की सबूतों (SHRADHA MURDER CASE)  की जांच जारी है। पुलिस को महरौली के जंगल में इन्सानी जबड़े का हिस्से में मिले हैं। अब इसकी जांच की जा रही है। अब जबड़े के इस हिस्से को श्रद्धा के डेंटिस्ट के पास भेजा जाएगा। वहीं महरौली के जंगलों से मिले इन्सानी शरीर के टुकड़ों फोरेंसिक टीम को सौंप दी गई है।