spot_img

अवैध खनन मामले हेमंत सोरेन की ईडी के सामने पेशी, करेंगे शक्ति प्रदर्शन

HomeNATIONALअवैध खनन मामले हेमंत सोरेन की ईडी के सामने पेशी, करेंगे शक्ति...

दिल्ली। अवैध खनन आवंटन मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren ) की आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेशी है। इसको लेकर झारखंड का सियासी पारा भी गर्म है। माना जा रहा है कि ईडी दफ्तर तक पहुंचने के लिए हेमंत सोरेन रोड़ शो करेंगे और अपनी ताकत दिखाएंगे। पेशी से पहले हेमंत सोरेन के प्रेस को संबोधित करने की भी खबर है। वहीं रांची स्थित ईडी कार्यालय में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आशंका है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता हंगामा कर सकते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: Shraddha murder case: आफताब की कोर्ट में पेशी आज, पुलिस मांगेगी कस्टडी

झारखंड में अभी यूपीए की सरकार है। कांग्रेस पूरी तरह हेमंत सोरेन के साथ खड़ी नजर आ रही है। यूपीए के सभी विधायकों ने कहा है कि इन मुश्किल हालात में Hemant Soren जो भी फैसला करते हैं, उन्हें मंजूर होगा। हेमंत सोरेन ने भी पूरे मामले को सियासी रंग देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पेशी से एक दिन पहले उन्होंने एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मैं एक-एक कर सभी को देख लूंगा।

उन्होंने (Hemant Soren ) भाजपा का नाम लिए बगैर कहा, ये चाहते हैं कि मैं डर जाऊं और हथियार डाल दूं, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। हेमंत सोरेन को पहले 3 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने आधिकारिक व्यस्तताओं का हवाला देते हुए गवाही नहीं दी। यहां कि यह भी कहा कि ईडी चाहे तो उन्हें गिरफ्तार कर ले। इसके बाद उन्होंने समन के लिए तीन सप्ताह की मोहलत मांगी थी।