spot_img

Shraddha murder case: आफताब की कोर्ट में पेशी आज, पुलिस मांगेगी कस्टडी

HomeNATIONALShraddha murder case: आफताब की कोर्ट में पेशी आज, पुलिस मांगेगी कस्टडी

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या करने वाली आफताब अमीन पूनावाला (Shraddha murder case) को गुरुवार को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस अभी उससे और पूछताछ करना चाहती है। अधिकारियों का कहना है कि अदालत से उसकी और कस्टडी मांगी जाएगी। साथ ही नार्को टेस्ट की अनुमति भी मांगी जाएगी। पुलिस की नजर में अभी भी बहुत कुछ है जो आफताब नहीं बता रहा है। वह बार-बार बयान बदलने की कोशिश कर रहा है। हत्याकांड के लिंक दिल्ली से लेकर मुंबई तक जुड़े हैं। यही कारण है कि अभी पुलिस को और पूछताछ करना है। अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने सभी बड़े सबूत जुटा लिए हैं, लेकिन कुछ और बाकी हैं।

भैयाजी यह भी देखे: 16 गांवों में 200 किसान अब करेंगे लाख की खेती

15 दिन पहले ही मुंबई आया था

पता चला है कि आफताब (Shraddha murder case) 15 दिन पहले मुंबई स्थित अपने घर गया था। परिवार को जानने वालों ने बताया कि वह सामान्य लग रहा था। उसके चेहरे पर कोई चिंता या अफसोस का भाव नहीं था। आफताब के कई रिश्तेदार और पड़ोसी श्रद्धा के बारे में जानते थे, क्योंकि वो कई बार अपने ससुराल गई थी। आफताब का परिवार करीब 20 साल से उस सोसाइटी में रहा है और उनका बर्ताव सामान्य रहा है। आफताब यही पला-बढ़ा है। हाल ही में उसके छोटे भाई की भी नौकरी लगी है।