spot_img

हास्पिटल के संचालकों ने की 80 लाख की ठगी, पीडि़त डॉक्टर ने पुलिस में की ​शिकायत

HomeCHHATTISGARHहास्पिटल के संचालकों ने की 80 लाख की ठगी, पीडि़त डॉक्टर ने...
रायपुर। राजधानी में डाक्टरों से ठगी के मामले लगातार (RAIPUR NEWS) सामने आ रहे हैं। इस बीच सोमवार को एक और डाक्टर ने 80 लाख रुपये की ठगी की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। ठगी के आरोपित भी पेशे से डाक्टर हैं। दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी नाक-कान-गला विशेषज्ञ और रिम्स के चिकित्सा प्राध्यापक डा. दिग्विजय सिंह ने थाने में शिकायत की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डा. दिग्विजय सिंह (RAIPUR NEWS) ने शिकायत में उल्लेख किया है कि आरोपी डॉक्टरों ने अस्पताल में राशि लगाने पर लाभांश का बड़ा हिस्सा देने का आश्वासन दिया था। उन्होंने वर्ष-2009 में बैंक से 80 लाख रुपये पर्सनल लोन लेकर कटोरा तालाब स्थित हास्पिटल में लगाया था। अस्पताल शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही आरोपी डॉक्टरों कन्नाी काटने लगे। उन्होंने न तो लाभांश का हिस्सा दिया और न ही लगाई गई राशि को वापस करने को तैयार हो रहे थे। पुलिस आरोपी डॉक्टरों  के खिलाफ ठगी का अपराध कायम कर पूछताछ कर रही है।

10 से अधिक मामले, लेकिन शिकायत नहीं

पुलिस का कहना है कि डाक्टरों द्वारा (RAIPUR NEWS) ही डाक्टरों को ठगे जाने के 10 से अधिक मामले हैं, लेकिन कच्चे का पैसा होने की वजह से कई डाक्टर सीधे शिकायत नहीं कर पा रहे हैं। करोड़ों रुपये के निवेश और कमाए गए राशि का डाक्टरों के पास कोई आधार नहीं है। डाक्टरों द्वारा कई अस्पतालों में निवेश किए गए हैं, लेकिन दस्तावेज ही उपलब्ध नहीं है। यदि जांच हुई तो वे डाक्टर भी दायरे में आएंगे।