spot_img

बिजली विभाग के बिल क्लेक्शन सेंटर से 13 लाख रुपये लूटकर ले गए लुटेरे

HomeCHHATTISGARHबिजली विभाग के बिल क्लेक्शन सेंटर से 13 लाख रुपये लूटकर ले...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में सहायक अभियंता कार्यालय में 13 लाख रुपये की लूट हुई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित सहायक अभियंता कार्यालय की है, लूट की इस सनसनीखेज वारदात के बाद सभी नकाबपोश सभी आरोपी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: खनिज के अवैध परिवहन पर कलेक्टर सख्त, दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को (BILASPUR NEWS)  तीन से चार नकाबपोश बदमाश दयालबंद सहायक अभियंता कार्यालय में घुसे और यहां पर चाकू की नोक पर एटीपी ऑपरेटर बीरेंद्र सोनवानी के गले में चाकू टिकाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर कार्यालय में लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ बिजली विभाग के के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर अज्ञात नकाबपोशों ने 13 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र (BILASPUR NEWS)  के दयालबंद में CSEB का सहायक अभियंता कार्यालय में बिजली बिल कलेक्शन का काम होता है।विभाग ने यहां बिजली बिल जमा करने के लिए ऑल टाइम पेमेंट (एटीपी) मशीन लगाई है। देर शाम एटीपी ऑपरेटर वीरेंद्र सोनवानी एटीपी मशीन में कलेक्ट हुए पैसे की काउंटिंग कर रहा था। इसी दौरान 4 अज्ञात हथियार बंद नकाबपोश वहां पहुंचे और उन्होंने स्प्रे से वीरेंद्र को बेहोश कर दिया। इसके बाद नकाबपोश 13 लाख 33 हजार कैश लेकर फरार हो गए। ऑपरेटर की मानें तो नकाबपोश हाथ में चाकू रखे हुए थे। साथ ही उनका एक साथी बंदूक निकालने की बात कह रहा था। पुलिस और डॉग स्कवायड की टीम मौके पर पहुंची थी।फिलहाल, लुटेरों की तलाश की जा रही है।