spot_img

कांग्रेस-बीजेपी ने अब शुरु की सांसदों के नाम पर राजनीति

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस-बीजेपी ने अब शुरु की सांसदों के नाम पर राजनीति

रायपुर। प्रदेश में राज्योत्सव और राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव (RAIPUR NEWS) भले ही संपन्न हो गए हैं, मगर इसे लेकर चल रही राजनीतिक टकराहटें बरकरार हैं।

प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के तीन राज्यसभा सदस्यों का पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया तो इसे लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। दरअसल, भाजपा ने राज्यसभा सदस्य रंजीता रंजन, केटीएस तुलसी और राजीव शुक्ला की फोटो लगे हुए पोस्टर को प्रसारित करके इनके राज्योत्सव कार्यक्रम से लापता होने का जिक्र किया है। इसे लेकर भाजपा-कांग्रेस के नेता आमने सामने हैं। कांग्रेस ने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी पर प्रश्न उठाया और अब भाजपा ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के पोस्टर लगा रही है।

भैयाजी ये भी देखें : वायु प्रदूषण: दिल्ली में ट्रकों और कारों के प्रवेश पर रोक! जानें नए नियम

भाजपा अपने लापता नौ सांसदों का पोस्टर कब करेगी जारी : कांग्रेस

भाजपा की ओर (RAIPUR NEWS)  से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्यों के पोस्टर जारी किए जाने को कांग्रेस ने राजनैतिक नौटंकी करार दिया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के प्रभारी नितिन नबीन ने जो छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है और छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान का मखौल उड़ाया है, उससे जनता का ध्यान हटाने और अपने प्रभारी के छत्तीसगढ़ विरोधी चरित्र को छुपाने के लिए भाजपा, कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों का पोस्टर जारी कर रही है।

भाजपा को कांग्रेस (RAIPUR NEWS)  के राज्यसभा सांसदों के पोस्टर के बजाय भाजपा के नौ सांसदों का पोस्टर जारी करना चाहिए। क्या छत्तीसगढ़ भारत से बाहर है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर राज्य के लोगों को बधाई नहीं दी। क्या भाजपाई इसके लिए प्रधानमंत्री से माफी मांगने को कहेंगे? सुशील आनंद शुक्ला ने प्रश्न पूछा कि भाजपा बताए कि उसके छत्तीसगढ़ से लोकसभा से नौ सांसद है जो सीधे जनता द्वारा चुने गये है।

भाजपाई सांसदों को राज्योत्सव से परहेज क्यों?

इन नौ सांसदों में से कितने सांसद राज्योत्सव मेले (RAIPUR NEWS)  में भाग लेने आये थे? राज्योत्सव तो छत्तीसगढ़ के लोगों का अपना उत्सव था। राज्योत्सव में आदिवासी संस्कृति और छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति की छटा बिखर रही थी। फिर राज्य के नौ भाजपाई सांसदों को राज्योत्सव से परहेज क्यों? भाजपा बताए कि उसके नौ सांसदों ने कितनी बार छत्तीसगढ़ के लोगों की आवाज केंद्र सरकार के समक्ष बुलंद की।