spot_img

संजय राउत ने बागियों से कहा- आपके बाप तो दिल्ली, नागपुर में, हमारे पास सिर्फ बाला साहेब

HomeNATIONALसंजय राउत ने बागियों से कहा- आपके बाप तो दिल्ली, नागपुर में,...

दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी संग्राम (MAHARASTRA GOVERMENT) का रविवार को छठवां दिन है। शिवसेना सांसद संजय राउत शिंदे और बागी विधायकों पर लगातार हमले कर रहे हैं। राउत ने कहा- आप शिवसेना छोड़ गए हैं तो अपने बाप के नाम पर पार्टी बनाओ बाला साहब के नाम पर पार्टी क्यों बनाते हो।

आपके बाप तो दिल्ली, नागपुर में, हमारे बाप सिर्फ एक हैं सिर्फ बाला साहब ठाकरे हैं। वे 10 बार अपने बाप को बदल रहे हैं। कभी सूरत जाते हैं, कभी गुवाहाटी जाते हैं। अगर (MAHARASTRA GOVERMENT)  आपके पास पर्याप्त संख्या है तो आप मुंबई क्यों नहीं आते। आप मुंबई आइए आपका स्वागत करने के लिए मैं यहां तैयार हूं। राउत ने कहा कि बीजेपी और देवेंद्र फडणवीस बाला साहब की शिवसेना को खत्म करना चाहते हैं। इन विधायकों को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं।

भैयाजी ये भी देखें : योगी के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी: 1550 फीट की ऊंचाई पर सामने से टकराया , बड़ा हादसा टला

पांचवे दिन: शिवसेना की हाईलेवल मीटिंग, शिंदे-फडणवीस मिले

पांचवें दिन शनिवार को शिवसेना की हाईलेवल मीटिंग हुई। उद्धव ने शिंदे पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा- शिंदे पहले नाथ थे, लेकिन अब दास हो गए हैं। उद्धव की मीटिंग में 6 प्रस्ताव पास किया गए। बागी गुट (MAHARASTRA GOVERMENT)  ने शिवसेना (बाला साहेब) के नाम पर नई पार्टी का ऐलान कर दिया।

इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना बालासाहब की है। किसी को भी बालासाहब के नाम का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा। उधर, यह भी खबर आई की शुक्रवार देर रात एकनाथ शिंवाहादे  इंदौर होते हुए वडोदरा गए थे, जहां उनकी मुलाकात महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस से हुई। देर शाम एकनाथ शिंदे ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- प्रिय शिवसैनिकों… अच्छी तरह से समझें, महा विकास अघाड़ी (MVA) के खेल को पहचानो..! मैं शिवसेना और शिवसैनिकों को MVA के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। यह लड़ाई आप शिवसैनिकों के फायदे के लिए है।