spot_img

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अहम सुराग़, संदिग्ध हत्यारों की मिली नई CCTV फुटेज

HomeNATIONALCRIMEसिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अहम सुराग़, संदिग्ध हत्यारों की मिली नई...

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों की एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जो मामले की चल रही जांच को गति दे सकती है।

भैयाजी ये भी देखे : स्कूल और राशन दुकान पहुँची कलेक्टर, लाइब्रेरी दुरुस्त करने दिए निर्देश,…

इस नए सीसीटीवी फुटेज में कथित हत्यारों को एक पेट्रोल पंप पर देखा जा सकता है, जो उसी गाडी में ईंधन भर रहा हैं जिसका इस्तेमाल अपराध के लिए किया गया है। कथित तौर पर उक्त वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदुलगढ़ के बीच स्थित एक पेट्रोल पंप का है।

वीडियो में दो आदमी एक नीली शर्ट पहने और दूसरे सफेद टी-शर्ट पहने, अपनी कार में ईंधन भरवाते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो से पुलिस को संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि उनके चेहरे साफ दिख रहे हैं।

19 गोलियों के मिले थे निशान

28 वर्षीय मूसेवाला की 29 मई को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह पंजाब के मानसा जिले में एक कार में निकले थे। करीब एक दर्जन हमलावरों ने उन पर 30 से अधिक गोलियां चलाईं। अस्पताल ले जाने पर उन्हें डॉक्टरों ने “मृत” घोषित कर दिया। गायक की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि उसके शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे।

भैयाजी ये भी देखे : भेंट मुलाकात : आज अन्तागढ़ के पोड़गांव, पखांजूर पहुचेंगे मुख्यमंत्री, आम…

पंजाब के आलावा दिल्ली में भी जाँच

पंजाब के अलावा दिल्ली में भी जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाबी गायक की निर्मम हत्या में कथित संलिप्तता के लिए पूछताछ कर रही है। सूत्रों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले शार्पशूटर संभवत: नेपाल भाग गए हैं।