spot_img

CGPSC : यूनानी चिकित्सा अधिकारी, चिकित्सक यूनानी पद के होंगे साक्षात्कार

HomeCHHATTISGARHCGPSC : यूनानी चिकित्सा अधिकारी, चिकित्सक यूनानी पद के होंगे साक्षात्कार

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) के द्वारा चिकित्सा शिक्षा, आयुष विभाग के यूनानी चिकित्सा अधिकारी / चिकित्सक (यूनानी) पद के साक्षात्कार के लिए सूचना पत्र जारी कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : निलंबित ADG जीपी सिंह के माता-पिता भी बनाए…

आयोग (CGPSC) द्वारा विज्ञापित 19 पदों के लिए सीधे साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों का चिन्हांकन किया गया है। इस हेतु साक्षात्कार 30 मार्च 2022 को आयोजित किया गया है।

साक्षात्कार के पूर्व अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन कराना होगा। दस्तावेज सत्यापन साक्षात्कार के एक दिन पूर्व 29 मार्च 2022 को अपरान्ह 01:30 बजे से 05:30 तक किया जाएगा।

आयोग की तरफ से जारी निर्देशों में यह उल्लेख किया गया है कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) के दस्तावेज सत्यापन में अनुपस्थित एवं अनर्ह पाए जाने पर अभ्यर्थी को साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : CGPSC Breaking : राज्य सेवा परीक्षा 2021 के परिणाम ज़ारी, यहाँ…

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के निर्देशों के अनुसार अभ्यर्थी को नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियो को फेसमास्क लगाना एवं हैंड सैनेटाइजर रखना अनिवार्य हैए इनके बिना दस्तावेज सत्यापन में सम्मिलित होने की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी।

देखिए नोटिफ़िकेशन और अभ्यर्थियों की लिस्ट…क्लिक करें