spot_img

छत्तीसगढ़ में फिल्म शूट कर सकतें है सलमान खान, सीएम भूपेश से हुई बातचीत…

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में फिल्म शूट कर सकतें है सलमान खान, सीएम भूपेश से...

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली दौरे पर अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सलमान खान की बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कराई। इस बातचित के दौरान सीएम ने उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्योता भी दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने अपने बिजी शेड्यूल पर कहा “लिविंग ए सूटकेस लाइफ”

इस बारे में मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री के सलाहकार द्विवेदी ने बताया “छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति के संबंध में अभिनेता सलमान खान के साथ मेरी गहरी चर्चा हुई है। मैंने उन्हें ये बताया कि छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग की काफी गुंजाइश है क्योंकि राज्य में समृद्ध प्राकृतिक स्थान है। द्विवेदी ने कहा कि सलमान ने यहां आने के लिए अपनी रुचि दिखाई है, और भविष्य में उनकी यहाँ शूटिंग हो सकती है।”

दरअसल छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने सलमान खान से दिल्ली के एक होटल में मिले। जहाँ उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच बातचीत करवाई। उन्होंने छत्तीसगढ़ की फिल्म पॉलिसी के बारे में सलमान खान को बताया।

भैयाजी ये भी देखे : IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ़ टीम इंडिया का ऐलान, टेस्ट की कमान सम्हालेंगे शर्मा

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिल्ली में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। आगामी एक्शन थ्रिलर टाइगर के पार्ट-3 को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी भी है। टाइगर 3 में सलमान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की भूमिका में होंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में दिखाई देंगी।