spot_img

IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ़ टीम इंडिया का ऐलान, टेस्ट की कमान सम्हालेंगे शर्मा

HomeSPORTSIND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ़ टीम इंडिया का ऐलान, टेस्ट...

मुंबई। भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच होने वाले T20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम के ऐलान में ख़ास बात ये है कि टेस्ट टीम के लिए टीम को नया कप्तान मिल गया है। अब तीनों फॉर्मेट की कमान रोहित शर्मा के हाथ में सौपी गई है।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने अपने बिजी शेड्यूल पर कहा “लिविंग ए सूटकेस लाइफ”

भारतीय चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका ऐलान किया। साथ ही श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। टी-20 सीरीज के लिए विराट कोहली और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है।

BCCI ने टीम इंडिया और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच होने वाली टी-20 और टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम का भी ऐलान कर दिया है। श्रीलंकाई टीम के दौरे की शुरुआत 24 फरवरी से लखनऊ में पहले टी-20 मैच के साथ होगी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से मोहाली में शुरू होगी। पूर्व कप्तान विराट कोहली मोहाली में ही अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे।

IND vs SL के टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियंक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुबमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन (फिटनेस पर निर्भर), रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सौरभ कुमार

भैयाजी ये भी देखे : रूस में शूट कर रही ऐक्ट्रेस हिमांशी खुराना… कहा – उम्मीद है लोग पसंद करेंगे

T20 के लिए ये है भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हूडा, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, सजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीव यादव और आवेश खान