spot_img

गौरेला पेंड्रा मरवाही में कल होगा “अरपा महोत्सव” कलेक्टर-SP ने लिया जायजा

HomeCHHATTISGARHBILASPURगौरेला पेंड्रा मरवाही में कल होगा "अरपा महोत्सव" कलेक्टर-SP ने लिया जायजा

जीपीएम। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला गठन के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में 10 फरवरी को आयोजित हो रहे अरपा महोत्सव की तैयारी जोरों से चल रही है।

भैयाजी ये भी देखे : रजिस्ट्री दफ़्तर का सर्वर ठप्प, दो दिनों से नहीं हो रहा…

कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी और पुलिस अधीक्षक तिलोक बंसल ने आज कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

महोत्सव की सम्पूर्ण तैयारी के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी बी सी एक्का अपर कलेक्टर और सहायक नोडल अधिकारी आर के खूंटे परियोजना निदेशक डीआरडीए अपनी टीम के साथ तैयारियों में जुटे हैं। कलेक्टर ने मुख्य मंच पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों, विभागीय स्टालों, फूड जोन, मनोरंजन, बैठक व्यवस्था, पार्किंग, जनरेटर, पेयजल के लिए टेंकर, साफ-सफाई आदि की जानकारी ली।

उन्होंने समय पूर्व सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर वन,पीडब्ल्यूडी एवं नगर पंचायत सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : ज्वेलरी शॉप में चोरी, लाखों का माल पार…सीसीटीवी…

अरपा महोत्सव में लर्निंग लायसेंस

अरपा महोत्सव के अवसर पर एक दिवसीय लर्निंग लायसेंस शिविर का होगा। आयोजन जिला गठन के दो वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मल्टीपर्पस स्कूल मैदान पेंड्रा में आयोजित होने वाले अरपा महोत्सव कार्यक्रम स्थल में एक दिवसीय लर्निंग लायसेंस शिविर का आयोजन किया जाएगा।