spot_img

पूजा करने आए पंडित ने नारियल छिलने वाले औजार से जजमान पर किया हमला, पढ़े पूरा मामला

HomeCHHATTISGARHपूजा करने आए पंडित ने नारियल छिलने वाले औजार से जजमान पर...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) में स्थित पानी टंकी के पास चरोदा निवासी विष्णु साहू ने पंडित दीनू प्रसाद शर्मा को भगवान शिव की आराधना के लिए घर पर बुलाया था।

दीनू पूजा पाठ कराने के बाद ध्यान कराने विष्णु और उनकी पत्नी निर्माला साहू को कमरे में ले गया। इसके बाद दरवाजा उढ़का दिया और नारियल छिलने वाले औजार से प्राणघातक हमला करने लगा। जब उसकी बेटी और बेटा बचाने पहुंचे तो उन पर भी हमला किया। सूचना पर पुलिस पहुंची। घायल साहू परिवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी दीनू प्रसाद शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: दोस्ती का हवाला देकर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल करके किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

भगवान शिव की पूजा करने आया था घर में

डीएसपी विश्वास चंद्राकर (BHILAI NEWS)ने बताया कि घटना मंगलवार करीब 5.30 बजे की है। चरोदा दादर निवासी किराना दुकान संचालक विष्णु साहू (44 वर्ष) सप्ताह भर पहले अस्वस्थ थे। घर में भगवान शिव की पूजा कराने के लिए दादर के ही पंडित दीनू प्रसाद शर्मा (38 वर्ष) को बुलवाया। वह पूजा कराने घर में पहुंचा। इसके बाद ध्यान कराने के लिए विष्णु और उसकी पत्नी निर्मला साहू (38 वर्ष) को उनके कमरे में ले गया। जहां अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। किराने की दुकान में रखे नारियल छिलाई करने वाले औजार से विष्णु के सिर पर प्रहार कर दिया। वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद निर्मला के गाल और हाथ पर वार कर दिया। वह भी बेहोश हो गई।

विष्णु की हालत नाजुक

दंपती (BHILAI NEWS) की बेटी सुमन साहू (19 वर्ष) माता-पिता की आवाज सुनकर चिल्लाकर दौड़ते हुए बचाने पहुंची को उस पर भी वार कर दिया। इतने में बेटा जितेश साहू (18 वर्ष) भी पहुंचा तो उसके भी सिर पर वार किया। विष्णु की हालत नाजुक है। इसलिए उसे गहन चिकित्सा कक्ष में रख कर उपचार किया जा रहा है। वहीं उसकी पत्नी के सिर पर टांके आए है। उसका भी इलाज चल रहा। बच्चों को भी आब्जर्वेशन में रखा गया है।

पंडि़त की दिमागी हालत खराब

पुलिस ने बताया कि पंडित दीनू प्रसाद शर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वह एक बार थाना में पड़ोसी से मारपीट का विवाद लेकर आया था। इसके अलावा इधर उधर घुमते हुए उसे देखा गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। आखिर उसने परिवार पर क्यों और किस नीयत से हमला किया।