spot_img

दोस्ती का हवाला देकर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल करके किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHदोस्ती का हवाला देकर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल करके...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) में निवासरत युवती को सोशल मीडिया में अंजान युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवती ने युवक पर भरोसा किया लेकिन दोस्ती के नाम पर युवक उसकी इज्जत से ही खिलवाड़ करने लग गया।

बलात्कार की शिकार युवती ने लगातार ब्लैकमेल से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि युवक ने लड़की के नाम की फर्जी आईडी सोशल मीडिया में बना लिया था। फिर अश्लील वीडियो को सोशल प्लेटफार्म में वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता था।

भैयाजी यह भी देखे: अप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शव

पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

लंबे समय से शोषण की शिकार युवती (BHILAI NEWS) ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और थाने पहुंच कर युवक क खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। आरोपी फरार हो गया था पर पुलिस ने खोजकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(ढ),509 (ख), 67(ए) आईटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।

सोशल मीडिया के माध्यम से युवक ने किया था संपर्क

वैशाली नगर टीआई वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीडि़ता से मोबाइल के माध्यम से अनुपपुर गांधी नगर निवासी लक्की गोस्वामी उर्फ लक्ष्मण जोगी (24 वर्ष) ने संपर्क किया। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फिर उसने शादी की प्रलोभन देकर भिलाई में युवती से मुलाकात की। उसे लेकर भिलाई तीन उमदा में किराए के मकान में रहने लगा।

शादी का झांसा देकर ले गए किराए के मकान में

युवक लड़की को शादी का झांसा और अश्लील वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल करता रहा। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। उस बीच उसकी चुपके से एक वीडियो बना लिया। फिर उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म (BHILAI NEWS)में वायरल करने की धमकी देकर तीन माह तक उसके साथ बलात्कार किया। अब युवक ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। जब युवती ने पुलिस में शिकायत की तो आरोपी फरार हो गया। फरार आरोपी को पुलिस ने खोजकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपील की है कि युवतियां सोशल मीडिया प्लेटफार्म में दोस्ती का ऑफर देने वाले युवकों पर सोच-समझकर भरोसा करें। क्योंकि ज्यादा आइडी फर्जी होते हैं जिसके जाल में युवतियां फंस कर अपनी इज्जत गंवा बैठती है।